वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की कार्रवाई : जज की कार से दो तोला सोना चोरी करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में -

पुलिस की कार्रवाई : जज की कार से दो तोला सोना चोरी करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

ऑइल टपकने की बात पर गाड़ी चेक कर रहे थे, तभी कार की सीट पर रखा पर्स हो गया पार

पर्स, एटीएम कार्ड सहित कुल 1लाख 30 हजार रुपए किए जब्त

हरमुद्दा
रतलाम, 17 अक्टूबर। मंगलवार की शाम को पैदल जा रहे व्यक्ति ने कार चालक को बताया कि ऑइल टपक रहा है। उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया मगर आगे जाकर जब व्यक्ति चेक करने के लिए उतरा, बोनट खोलकर सके किया। बोनट बंद करके कार में आया तो उसका पर्स गायब था। पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से सोना, एटीएम कार्ड सहित 1 लाख 30 हजार रुपए की सामग्री जब्त की गई।

दीनदयाल नगर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार गडरिया और चौकी प्रभारी हाट रोड अनुराग यादव के ने बताया कि मंदसौर में लेबर कोर्ट के जज जय पाटीदार किसी कार्य से रतलाम आए थे। वे पॉवर हाउस रोड से मंगलवार की शाम को कार से जा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति जो पैदल ही था, उसने इशारा करके कहा कि कार से कुछ ऑइल टपक रहा है। जज ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया लेकिन सैलाना रोड ओवर ब्रिज पर कार रोककर चेक करना चाहा। बोनट खोलकर चेक करके जैसे ही वे कार में लौटे तो सीट पर रखा उनका पर्स गायब हो गया। पर्स में उनके दस्तावेज के साथ ही दो तोला सोने का आभूषण गायब थे। फरियादी की रिपोर्ट पर चौकी हाट रोड थाना डीडी नगर पर  अज्ञात व्यक्ति की विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार कब्जे से मिला सामान

श्री गडरिया और श्री यादव ने बताया कि अज्ञात आरोपी के बारे में मुखबिर सूचना मिली। विधिविरुद्ध बालक को अभिरक्षा मे लेकर चोरी गया समान 02 तोला सोना, पर्स, एटीएम कार्ड, आईडी कार्ड सहित कुल 1 लाख 30000 सभी बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *