वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : बोलेरो और बाइक को टक्कर मारते हुए ट्रक घुसा रेलवे फाटक में, 12 घायल -

हादसा : बोलेरो और बाइक को टक्कर मारते हुए ट्रक घुसा रेलवे फाटक में, 12 घायल

1 min read

आधी रात को हुई दुर्घटना

कुछ समय रेल आवागमन रहा बाधित

घायलों का चल रहा है अस्पताल में उपचार

हरमुद्दा
झाबुआ, 25 अक्टूबर। रतलाम रेल मंडल के थांदला रोड और मेघनगर के बीच रेलवे क्रॉसिंग पर एक तेज रफ्तार ट्रक बोलेरो और मोटर साइकिल को टक्कर मारते हुए रेलवे फाटक में घुस गया। हादसे में 12 लोग घायल हो गए, जिनका उपचार चल रहा है। सूचना मिलने ही तत्काल मौके पर रिलीफ ट्रेन पहुंची। बाधित यातायात को शुरू करवाने का कार्य किया।

रेलवे क्रॉसिंग तोड़ने की यह घटना रेलवे फाटक नंबर 61 सजेली फाटक की है। यहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने गेट खुलने के इंतजार में खड़ी बोलेरो वाहन और मोटरसाइकिलों को टक्कर मारते हुए रेलवे फाटक तोड़ दी। दिल्ली मुंबई अपलाइन पर यह ट्रक जाकर फंस गया।

रिलीफ ट्रेन रवाना

हादसे से की सूचना मिलते ही रतलाम से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन रवाना की गई और रेलवे ट्रैक पर बाधित हुए यातायात को शुरू करवाया गया। इस हादसे में बोलेरो वाहन में सवार 12 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें आस-पास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

1 घंटे यातायात रहा प्रभावित

हादसे की वजह से दिल्ली- मुंबई अप लाइन प्रभावित हो गई। गनीमत यह रही कि हादसे के वक्त कोई ट्रेन रेलवे क्रॉसिंग से पास नहीं हो रही थी, वरना काफी गंभीर रेल हादसा हो सकता था। घटना रात करीब 12 की बताई जा रही है। इसकी वजह से करीब 1 घंटे तक इस लाइन पर यातायात प्रभावित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *