वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्या या दुर्घटना : गश्त के दौरान मिले दो युवकों के शव, जुटी जांच में -

हत्या या दुर्घटना : गश्त के दौरान मिले दो युवकों के शव, जुटी जांच में

1 min read

घटनास्थल पर मिली मोटरसाइकिल

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

मृतकों के परिजनों ने किया फोरलेन पर चक्का जाम

आश्वासन के बाद माने ग्रामीण

हरमुद्दा
रतलाम, 22 मार्च। जिले में रात्रि राष्ट्र के दौरान दो युवकों के शव मिलने से सुबह सनसनी फैल गई घटनास्थल पर मोटरसाइकिल भी मिली है दोनों युवकों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है उनकी हत्या हुई है या दुर्घटना में मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने फोर लेन पर चक्का जाम कर जांच करने की मांग की। आश्वासन के पास चक्का जाम समाप्त हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस जवान गुरुवार व शुक्रवार की दरमियानी रात महू-नीमच फोरलेन पर गश्त करते हुए कांडरवासा फंटे की तरफ गए थे। तभी रात करीब दो बजे उन्हें हाईवे मार्ग पर ही एक जगह डिवाइडर के पास दो युवक मृत अवस्था में पड़े दिखाई दिए। जवानो ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे

जांच करने पर युवकों की पहचान 29 वर्षीय केशव गुर्जर पिता विष्णु गुर्जर निवासी ग्राम सेमलिया और 30 वर्षीय गजेंद्र पिता पूनमचंद्र डोडिया निवासी ग्राम अमलेटा के रूप में हुई। घटना स्थल पर बाइक ( एमपी-43/ईएल-1589) भी पड़ी मिली। सूचना मिलने पर परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे।

आश्वासन के बाद हुआ चक्का जाम समाप्त

परिजन व अन्‍य लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शुक्रवार कों अमलेटा फंटे पर फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया। उनका कहना है कि युवकों के साथ कोई घटना हुई है। इस दौरान लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। जाम से आवागमन बाधित हुआ। जाम में अनेक वाहन फंस गए। मौके पर सीएसपी अभिनव बारंगे, ग्रामीण एसडीएम सहित अन्य अधिकारी मौजूद है। अधिकारियो ने परिजन व आम लोगो को समझाइए देते हुए हादसे की पूर्ण जांच का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *