वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चुनावी हलचल : पूर्व मुख्यमंत्री 10 एवं 11 मई को रतलाम जिले की पांचों विधान सभाओं में करेंगे आमसभा और रोड शो -

चुनावी हलचल : पूर्व मुख्यमंत्री 10 एवं 11 मई को रतलाम जिले की पांचों विधान सभाओं में करेंगे आमसभा और रोड शो

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 10 मई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में रतलाम जिले की पांचो विधानसभाओं में धुआँधार चुनाव प्रचार करेंगे। वे 10 मई को जावरा विधानसभा क्षेत्र में मंदसौर-जावरा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, सैलाना एवं रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में रतलाम-झाबुआ-अलीराजमपुर क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान के पक्ष में तथा 11 मई को आलोट में उज्जैन-आलोट लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के पक्ष में आमसभा एवं रोड शो करेंगे। उनका 10 मई का रात्रि विश्राम रतलाम शहर में होगा ।

जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान 10 मई को शाम 04ः00 बजे मंदसौर के नगरी ग्राम से जावरा विधानसभा के ग्राम सुखेड़ा में आएंगे। यहां आमसभा को संबोधित करने के बाद सैलाना जाएंगे। वहां आमसभा को संबोधित करेंगे। सैलाना से रतलाम ग्रामीण के बिरमावल में आएंगे और शाम 07ः00 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे। बिरमावल की सभा पश्चात् श्री चौहान रतलाम आकर रात्रि विश्राम करेंगे। 11 मई को श्री चौहान प्रातः 10ः00 बजे रतलाम में पौधारोपण करेंगे। तत्पश्चात् खाचरौद जाएंगे और खाचरौद से जिले के आलोट विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 01ः00 बजे पहुंचेंगे। आलोट में सभा एवं रोड़ शो के बाद उज्जैन जिले के ग्राम माकड़ोन जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed