वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दा मंदिर में गाय का सिर मिलने का : दो और आरोपी शाहरुख और नौशाद को किया पुलिस ने गिरफ्तार -

मुद्दा मंदिर में गाय का सिर मिलने का : दो और आरोपी शाहरुख और नौशाद को किया पुलिस ने गिरफ्तार

चारों आरोपियों पर हुई एनएसए की कार्रवाई

निकाला जुलूस, भेजा भेरूगढ़ जेल

चार में से केवल एक पर ही आपराधिक प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम/जावरा, 15 जून। जिले के जावरा स्थित प्रसिद्ध श्री जागनाथ महादेव मंदिर में शुक्रवार को मिले गाय के सिर के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सलमान और शाकिर को गिरफ्तार कर लिया था। रात में शाहरुख और नौशाद को भी गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई कर भेरूगढ़ जेल भेज दिया है।

शुक्रवार को निंदनीय घटना के पश्चात आक्रोशित समाज जनों ने आवाज बुलंद की। व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करवाए। व्यापारियों ने स्वेच्छा से भी बंद किए।

पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी संसाधनो का उपयोग कर संदिग्ध सलमान पिता मोहम्मद मेवाती मुसलमान (24)निवासी मेवातीपुरा जावरा और शाकीर पिता शाहिद कुरैशी (19) निवासी जेल रोड जावरा को राउण्डअप कर घटना के संबंध में बारिकी से पुछताछ की गई।

पूछताछ के बाद नौशाद और शाहरुख को किया गिरफ्तार

शाहरुख                          नौशाद

शाकिर और सलमान से पूछताछ के बाद पुलिस ने नौशाद उर्फ हनुमार (40) पिता भूरू खां कुरैशी निवासी जूना कबाड़ा जावरा और शाहरुख (25) पिता अब्दुल सत्तार निवासी अरब साहब कॉलोनी जावरा को गिरफ्तार किया। इन्होंने गो वंश को काटा था। गाय का सर सलमान और शाकिर को श्री जागनाथ महादेव मंदिर में फेंकने के लिए दे दिया।

एक पर आपराधिक प्रकरण

इन तीनों चारों में से केवल नौशाद पर ही करीब 28 प्रकरण दर्ज है। एक बार जिला बदल भी किया जा चुका है। शेष तीन पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं है।

हो सकती है साजिश

पुलिस ने चारों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है। जुलूस निकालते हुए उन्हें भेरूगढ़ जेल उज्जैन भेजा गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो निंदनीय घटना को अंजाम किसी साजिश के तहत ही दिया गया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *