वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आत्महत्या : प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने लगाई फांसी -

आत्महत्या : प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने लगाई फांसी

1 min read

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार

लड़की के पिता का हो गया है निधन

मां बेटी बेचती है सब्जी

लड़के के पिता को मंजूर नहीं था दोनों का मिलना जुलना

पिता ने कहा था लड़की से रहो दूर

हरमुद्दा
जबलपुर, 7 जुलाई। फेसबुक पर 3 साल पहले लड़की से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली। मगर लड़के के पिता को दोनों का मिलना जुलना ठीक नहीं लगता था। इसलिए उन्होंने हिदायत दी थी कि लड़की से दूर रहे। यह बात प्रेमी को नागवार गुजरी और प्रेमिका के घर जाकर युवक ने फांसी लगा ली। पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फंदे पर तड़प रहे युवक को नीचे उतारा, तब उसकी मौत हो गई। पुलिस ने युवती और उसकी मां के अलावा मृतक के पिता के भी बयान दर्ज किए कर लिए हैं।

इस रूम में लगे अंश ने फांसी

घटना जलबपुर के अधारताल इलाके के सुहागी की है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अंश कुमार पटेल की 3 साल पहले फेसबुक पर 21 साल की युवती से दोस्ती पर हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती है। अंश अक्सर युवती के घर आया-जाया करता था। दोनों के रिश्ते से उसकी मां को भी कोई आपत्ति नहीं थी। 21 साल की प्रेमिका और उसकी मां सब्जी व्यापारी हैं।

युवती की सब्जी की दुकान पर गया था अंश

शनिवार रात 8 बजे अंश युवती की सब्जी दुकान पर गया। थोड़ी देर तक बैठा रहा। फिर घर की चाबी मांगी। युवक ने युवती से कहा कि मैं घर जा रहा हूं, आप लोग आ जाना। रात 10.30 बजे युवती और उसकी मां घर पहुंचे तो दरवाजा खुला था। अंदर कमरे में अंश पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर लटककर तड़प रहा था। उसे नीचे उतारा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

लड़के के पिता अच्छा नहीं लगता था दोनों का मिलना जुलना

युवक के पिता संतोष पटेल

जानकारी के मुताबिक, अंश के पिता संतोष पटेल नहीं चाहते थे दोनों साथ रहें। लड़के के पिता ने लड़की और अंश को समझाया था कि एक-दूसरे से दूर रहें लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं थे। शाम को अंश घर से यह कहकर निकला था कि 9 बजे तक लौटकर आ रहा हूं। रात को उसके सुसाइड की खबर मिली। पुलिस ने परिजन के बयान दर्ज कर लिए हैं। जांच के बाद कारण सामने आएगा। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक ने सुसाइड के लिए प्रेमिका का घर क्यों चुना? इसका कारण जानने पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *