वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हाइवे गश्त में मिली सफलता : हीरो होंडा के वेयरहाउस में चोरी, मोटरसाइकिल पर बोर में सामान लेकर आ रहे चोरों को धर दबोचा -

हाइवे गश्त में मिली सफलता : हीरो होंडा के वेयरहाउस में चोरी, मोटरसाइकिल पर बोर में सामान लेकर आ रहे चोरों को धर दबोचा

दो मोटरसाइकिल पर थे चार चोर

दोनों मोटरसाइकिल के पर बोरी में रखा था चोरी का सामान

एक चोर नाबालिग

जब्त सामग्री का मूल्य करीब 2 लाख रुपए

चोर पकड़ने वाली टीम को किया जाएगा नगद राशि से पुरस्कृत

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जुलाई। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने दो मोटरसाइकिलों को लोगों को आते हुए देखा, मगर वे भागने लगे। पुलिस की सक्रियता से धर दबोचा गया। चारों चोर हीरो होंडा वेयर हाउस से पार्ट्स चोरी कर बोरी में भरकर ला रहे थे। जब्त की गई सामग्री की कीमत ₹200000 है। चार चोरों में एक नाबालिग भी है। चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर रात्रि गश्त में पुलिस चौकन्नी नजर आ रही है। दो बत्ती थाना के टीआई दिनेश कुमार भोजक  और सालाखेड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी मुकेश चौहान की टीम ने बीती रात हाईवे गश्त के दौरान सालाखेड़ी चौराहा इटावा माताजी मार्ग पर मोटरसाइकिल पर आ रहे चार लोगों को देखा। रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे। पुलिस की सक्रियता से उनको पकड़ लिया गया। इनके कब्जे से चोरी किए गए पार्ट्स तथा दो मोटरसाइकिल जब्त तक की गई है। गोपाल और सुभाष दोनों वेयरहाउस में ही कार्य करते है।

टीम को दिया जाएगा 10000 का पुरस्कार

पुलिस अधीक्षक द्वारा गश्त के दौरान चोरों को पकड़ने पर 10000 रुपए के पुरस्कार की घोषणा की गई है। उक्त टीम को 10000 रुपए के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा।

गिरफ्तार आरोपी

⚫ गोपाल पिता रामलाल खराडी उम्र 26 वर्ष पता ग्राम डेरी।

⚫  सुभाष पिता पुन्जालाल चौहान उम्र 19 वर्ष पता ग्राम डेरी।

⚫ दिनेश पिता हीरालाल मोर्य उम्र 26 वर्ष पता ग्राम चिकनिया।

⚫ बाल अपचारी (16)

यह सामग्री हुई जब्त

चोरों के कब्जे से बाल रेस किट 20, केमचेन किट 10, चेन स्पाकिट 13, क्लच प्लेट 18, स्पार्क प्लग 30, बाल बेरिंग 70 आईल सील 48 नग तथा दो मोटरसायकिल जब्त की है। जब्त सामग्री की कीमत करीबन 02 लाख रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *