वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे व्यापारी ने की हत्या : बहन के सुहाग की जान लेकर फरार हो गया भाई, 1 महीने पहले ही हुई थी शादी -

व्यापारी ने की हत्या : बहन के सुहाग की जान लेकर फरार हो गया भाई, 1 महीने पहले ही हुई थी शादी

1 min read

साले ने जीजा को चाकू से गोदकर मार डाला

पारिवारिक विवाद का मामला

बहन के प्रेम विवाह से नाखुश था भाई

मृतक है ऑटो ड्राइवर

साला है जूते चप्पल का व्यापारी

हरमुद्दा
खंडवा, 15 जुलाई। एक महीने पहले बहन ने प्रेम के चलते विवाह कर लिया, बस यही बात भाई को ना गवार गुजरी। भाई ने धमकी दी थी कि जहां पर भी जीजा मिलेगा, उसको छोडूंगा नहीं और वही हुआ। सोमवार को जीजा साले आमने-सामने हुए। साले ने जीजा पर चाकुओं से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मौके से साला फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस

मोघट पुलिस के अनुसार खंडवा के खानशाहवली इलाके में मेन रोड़ पर सोमवार सुबह साले ने जीजा की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। मृतक शोएब पुत्र निसार गुलशन नगर निवासी हैं, जो ऑटो चलाता था। सुबह खानशाहवली क्षेत्र में वह पैदल पहुंचा था।  यहां फुटपाथ पर जूते-चप्पल की दुकान लगाने वाले शाहरुख निवासी इंदिरा नगर बेड़ी से विवाद हो गया। विवाद के दौरान शाहरुख ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया। बारिश के कारण काफी देर तक शोएब सड़क किनारे पानी में पड़ा रहा। सूचना पर मोघट पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिनदहाड़े हुई हत्या के कारण क्षेत्र में दहशत है। हमलावर की तलाश में जुटी है।

प्रेम विवाह से नाराज था शाहरुख, बहन को देता था धमकी

जानकारी के अनुसार आरोपित शोएब अपनी बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज था। एक माह पहले मृतक और आरोपित की बहन की शादी हुई थी। आरोपित ने धमकी दी थी की यदि शादी हुई, तो जहां भी दिखाई देगा मार डालूंगा। मृतक के स्वजन का आरोप है कि शोएब घर में फोन कर अपनी बहन को भी धमकी देता था कि तूने गलत किया है और इसकी सजा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *