वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : धरती का किया हरित श्रृंगार, पौधारोपण समाज को दिया उपहार -

सामाजिक सरोकार : धरती का किया हरित श्रृंगार, पौधारोपण समाज को दिया उपहार

पूजा पाठ कर लगाए दर्जनों पौधे

निगम अध्यक्ष भी रहे मौजूद

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जुलाई। गुरुपूर्णिमा के पावन अवसर एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रकृति की सेवा को समर्पित सघन पेड़ अभियान के तहत वृहद पौधा रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। क्षेत्र के लोगों ने धरती का हरित श्रृंगार कर पौधारोपण का उपहार दिया।

एक पेड़ माँ के नाम के अंतर्गत न्यू अलकापुरी में मुखर्जी मण्डल के अध्यक्ष मयूर पुरोहित, वार्ड पार्षद देवश्री मयूर पुरोहित, वार्ड संयोजक संजय पांडे, महामंत्री धर्मेंद्र देवड़ा के मुख्य आतिथ्य में एवं रतलाम नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा जी के विशेष आतिथ्य में अनुज शर्मा व नेहा मेहर की उपस्थिति में पूजा पाठ कर 30 पौधे लगाए।

इन्होंने भी लगाए पौधे

इस अवसर पर राजेश पांचाल, अरविंद जी पुरोहित, मोहन सिंग जी हरोड, पंकज रायकवार श्रीमती चंद्रावत,श्रीमती जोशी, श्रीमती खन्ना, श्रीमती रचना सिंह सहित अन्य ने बड़ी संख्या में अलकापुरी क्ष्रेत्र के निवासियों ने हर्षोल्लास के साथ शामिल होकर पौधे लगाए। संचालन वरिष्ठ चिंतक डॉ. प्रदीप सिंह राव ने किया। आभार हरीश यादव ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *