वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और कर दी हत्या : प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, प्रेमी को दिए उधार दिए रुपए के लिए कर रही थी तगादा -

… और कर दी हत्या : प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, प्रेमी को दिए उधार दिए रुपए के लिए कर रही थी तगादा

1 min read

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

प्रेमी सहित दो अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

मात्र ₹3500 प्रेमिका को देने थे बाकी

प्रेमिका के भाई ने की थी उसकी शिनाख्त

हरमुद्दा
रतलाम, 10 अगस्त। आदिवासी अंचल में चार दिन पूर्व महिला का शव मिला था। महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला के प्रेमी ने ही गला घोटकर उसकी हत्या की थी। इसमें दो अन्य ने भी सहयोग किया तीनों ही आरोपी रतलाम के ही हैं। हत्यारे रवि ने बताया कि ₹3500 प्रेमिका को देने बाकी थे, जिसके लिए वह तगादा कर रही थी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।

नवीन कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बिलड़ी निवासी 38 वर्षीय लीलाबाई पिता ओंकार झोड़िया का शव जामदा भीलान तालाब में 6 अगस्त को मिला था। महिला की शिनाख्त उसके भाई कांतिलाल ने की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। प्रेस वार्ता के दौरान जावरा सीएसपी दुर्गेश आर्मों तथा रतलाम नगर सीएसपी अभिनव बारंगे मौजूद थे।

रुपए के लिए घर आकर बैठने की दे रही थी धमकी लीलाबाई

मृतक लीलाबाई

एसडीओपी रतलाम ग्रामीण अभिलाष भलावी के मार्गदर्शन में शिवगढ़ थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया और उनकी टीम द्वारा संदिग्धों की तलाशी की गई। तलाशी में पुलिस को पता चला कि रवि पिता शांतिलाल राठौर उम्र 25 साल निवासी धीरज शाह नगर, रतलाम के लीलाबाई से प्रेम संबंध थे। इसी के चलते दोनों में रुपए का आदान-प्रदान भी होता रहता था। लीलाबाई से रवि ने ₹15000 लिए थे। ₹3500 चुकाना बाकी थे, जिसे लेने के लिए लीलाबाई तगादा कर रही थी। रुपए के लिए घर आकर बैठने की धमकी दे रही थी।

गला घोंटकर कर कर दी हत्या

इस बात से परेशान होकर रवि ने अपने दोस्त अनिल पिता लक्ष्मण निनामा उम्र 24 साल निवासी नित्यानंद आश्रम सागोद रोड, रातलाम और शिवराज सिंह पिता पृथ्वीराज सिंह डोडिया उम्र 21 साल निवासी डोंगरे नगर रतलाम के साथ योजना बनाई। शिवराज सिंह की कार में लीलाबाई को ले आए और रास्ते में गला घोटकर हत्या कर दी। शव को जामदा भीलान तालाब में फेंक दिया। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपियों को पकड़ने में अर्जुन सेमलिया थाना प्रभारी शिवगढ़, उप निरीक्षक आरसी खड़िया, आरक्षक रवि चंदेल, मनीष खराडी, रमेश सोलंकी, नितेश नलवाया, जितेन शक्तावत, संदीप कुमावत, पवन जाट थाना डी डी नगर रतलाम साईबर सेल रतलाम  प्रधान आरक्षक लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी, मयंक व्यास, राहुल पाटीदार की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *