वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा या आत्महत्या  : चौथी मंजिल से गिरी MBBS छात्रा, हुई मौत -

हादसा या आत्महत्या  : चौथी मंजिल से गिरी MBBS छात्रा, हुई मौत

1 min read

चाइना से पांच दिन पहले ही आई थी बेटी

रिटायर्ड फौजी की थी इकलौती बेटी

हरमुद्दा
ग्वालियर 16 अगस्त। मेडिकल स्टूडेंट चौथी मंजिल से नीचे गिर गई। हादसे में  उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। छात्रा चाइना में एमबीबीएस की पढ़ाई  कर रही थी। 5 दिन पहले ही ग्वालियर आई थी। बताया जा रहा है कि छात्रा डिप्रेशन में थी और जिसके चलते उसके पिता उसे चेकअप करवाने डॉक्टर के पास भी ले गए थे। यह घटना गुरुवार रात की है।

यह घटना डीडी नगर की है। छात्रा को तत्काल बिड़ला अस्पताल ले जाया गया, यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी मेडिकल स्टूडेंट का गिरना हादसा है या आत्महत्या इस बारे में पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है।

पड़ोसियों की मदद से पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने बताया कि रैंप  डीडी नगर में रहने वाले राजीव दुबे आर्मी से रिटायर्ड फौजी हैं और 22 साल की उनकी बेटी दीक्षा चार मंजिल की छत से गिर गई। पड़ोसियों की मदद से उसे बिड़ला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दीक्षा चाइना में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। कुछ समय से डिप्रेशन में थी। 5 दिन पहले चीन से ग्वालियर आई थी। दीक्षा अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *