वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आरोपी पकड़ में : मासूम का अपहरण करने वाला 1 लाख का इनामी आरोपी पुलिस की पकड़ में -

आरोपी पकड़ में : मासूम का अपहरण करने वाला 1 लाख का इनामी आरोपी पुलिस की पकड़ में

1 min read

अपहरण कर 10 माह की मासूम को फेंक दिया था कुएं में

गोताखोर की मदद से 8 दिन बाद निकाला नन्हीं को

राजस्थान से किया आरोपी को गिरफ्तार

रक्षाबंधन पर मां के साथ आई थी मासूम

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अगस्त। जिले के कालूखेड़ा से गत शनिवार रविवार की रात को 10 महीने की मासूम लापता हो गई थी। इसको लेकर ग्रामीणों ने कालूखेड़ा थाने पर प्रदर्शन कर घेराव किया था। मासूम के अपहरण के इस बहुचर्चित मामले में मासूम की सूचना देने पर मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी। रविवार को आरोपी  को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। उसके द्वारा  बताए कुएं से मासूम के शव को निकाला गया। प्रकरण में पुलिस द्वारा सोमवार को खुलासा किया जाएगा।

मासूम तनु

मिली जानकारी के अनुसार 10 माह की बेटी तनु मां प्रेमा के साथ लसुडिय़ा नाथी स्थित ननिहाल आई थी। वहां से गत शनिवार-रविवार रात करीब ढाई बजे फोन आया कि तनु को कोई घर में घुसकर उठाकर ले गया।

₹100000 की इनाम की हुई पुलिस द्वारा घोषणा

इसके बाद परिजन ने कालूखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से पुलिस बालिका की तलाश में जुटी,  लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी। इससे परिजन और ग्रामीणों का सब्र टूट गया।  वे थाने में धरने पर बैठ गए। इसके पश्चात पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले को ₹100000 का इनाम घोषित किया।

राजस्थान से गिरफ्तार किया आरोपी को

आरोपी को ले गए कुए पर

अपहरण के मामले में आरोपी दशरथ पिता रामलाल निवासी लसूडिया नाती थाना कालूखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में राजस्थान के हथुनिया थाने के कांस्टेबल सुरेश मीणा की अहम भूमिका रही। आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची का अपहरण कर पास के खेत के कुएं में फेंक दिया और फरार हो गया। गोताखोर की मदद से रविवार को मासूम के शव  को निकाला गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूरे प्रकरण का खुलासा सोमवार को पुलिस द्वारा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *