वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन गिरा खाई में, दो महिला-एक पुरुष की मौत, कई घायल -

दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन गिरा खाई में, दो महिला-एक पुरुष की मौत, कई घायल

आदिवासी अंचल से मजदूरों को लेकर आ रहा था वाहन

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन पहुंचा मौके पर

सभी को उपचार के लिए भेजा अस्पताल

प्रशासन देगा आर्थिक सहायता अंत्येष्टि सहित अन्य के लिए

हरमुद्दा
रतलाम, 7 सितंबर। शनिवार को सुबह आदिवासी अंचल में मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन चढ़ाई के दौरान रिवर्स हुआ और खाई में गिर गया। आसपास के लोग तुरंत राहत कार्य के लिए पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। हादसे में दो महिला एक पुरुष की मौत हो गई वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक घायल है। घायलों का उपचार चल रहा है।

एएसपी घटनास्थल पर
हादसे में सड़क पर मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रावटी थाना अंतर्गत (सैलाना राजस्व तहसील क्षेत्र) धोलावड के पास खेड़ी खुर्द पंचायत के कई दर्जन मजदूर लोडिंग वाहन पिकअप में सवार होकर रतलाम मजदूरी करने जा रहे थे। दुर्घटना का कारण पता नहीं चल पाया है मगर कहना है कि रिवर्स लेते समय वहां खाई में चला गया और हादसा हो गया। मौके पर चीख पुकार मच गई। यह सुनकर राहगीर रुक गए।

लोगों एंबुलेंस से ले जाते हुए

आसपास गांव की लोग भी राहत कार्य के लिए पहुंचे। सभी को खाई में से निकालकर मुख्य मार्ग पर लाए। पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई। एएसपी राकेश खाखा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया है। एंबुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भेजा गया।

घटनास्थल पर जमा ग्रामीण

तीन की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल

दर्दनाक हादसे में दो महिला और एक पुरुष की मृत्यु हो गई है जिनमें लीला बाई पति गौतम, नानीबाई पति बिजली मीठा निवासी जुनवानिया, अजय पिता सुखराम खराड़ी निवासी हल्दूपाडा गांव है। हादसे में तकरीबन 22 लोग घायल हुए हैं। घायलों का रावटी तथा जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को अंत्येष्टि के लिए सहायता राशि दी जा रही है। इसके साथ ही संबल योजनांतर्गत आर्थिक सहायता दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed