वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुस्से में ऐसा कदम : तीन बच्चों के साथ लापता हुई मां, बच्चों के मिले शव, मां की तलाश -

गुस्से में ऐसा कदम : तीन बच्चों के साथ लापता हुई मां, बच्चों के मिले शव, मां की तलाश

पति से झगड़ने के बाद लिखा सुसाइड नोट

पुलिस को नदी के घाट पर मिला बेग

दो बालिका एक साथ तो बालक मिला कुछ दूरी पर

हरमुद्दा
ग्वालियर, 19 अक्टूबर। पति से झगड़ा करने के बाद एक महिला अपनी तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई एक दिन बाद नदी के घाट पर पुलिस को बैग मिला जिसमें सुसाइड नोट भी था जिसके माध्यम से पता चला इसके पहले ही परिजनों ने महिला के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शनिवार को पुलिस को दो बालिका और एक बालक के शव नदी से मिले हैं। मां की तलाश की जा रही है।

डबरा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले आंतरी थाना क्षेत्र के ग्राम कल्याणी के निवासी राजेंद्र सिंह जाटव की पत्नी ममता (47 वर्ष), पुत्री अंशु उर्फ भावना, भूमि उर्फ भूमिका एवं पुत्र किट्टू जाटव के साथ 15 अक्टूबर मंगलवार को घर से ग्वालियर जाने की कहकर निकली थी।

पुलिस को मिली घाट पर बैग होने की सूचना

बाद में कोई खबर न लगने पर पति उसे यहां वहां ढूंढता रहा था। इस दौरान धूमेश्वर क्षेत्र में एक संदिग्ध बैग नदी घाट पर पड़े होने की सूचना भितरवार पुलिस को 16 अक्टूबर बुधवार को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और बैग की तलाशी ली तो उसमें एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें वह पति से झगड़ा होने के बाद बच्चों को साथ लेकर आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

एसडीआरएफ़ की टीम नदी में कर रही थी तलाश

तभी से पुलिस एसडीआरएफ़ की टीम के साथ नदी में उनकी तलाश में जुटी हुई थी। शनिवार की दोपहर पुलिस को दोनों बच्चियों के शव नदी में मिले तो लगभग 4 किलोमीटर दूर पवाया क्षेत्र में बच्चे का शव भी मिल गया। नदी में महिला की तलाश में जुटी हुई हैं।

नहीं मिली यह जानकारी

एसपी धर्मवीर सिंह यादव

घटना के बाद एसपी धर्मवीर सिंह यादव अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ भी कि परंतु महिला ने आत्मघाती कदम कब उठाया, इसकी जानकारी नहीं लग सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *