वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सहजयोग परिवार का श्री कृष्ण जन्मोत्सव: रतलाम में राष्ट्रीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनेगा 24 को -

सहजयोग परिवार का श्री कृष्ण जन्मोत्सव: रतलाम में राष्ट्रीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनेगा 24 को

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 23 अगस्त। सहजयोग की प्रणेता परम पूज्य माताजी श्री निर्मला देवी की कृपा से सहजयोग समिति मध्यप्रदेश द्वारा रतलाम में राष्ट्रीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव धार्मिक उल्लास, उमंग एवं धूमधाम से मनाया जा रहा है। बरवड़ स्थित विधायक सभागार में देशभर से आए साधकों को सुबह विचारों से लबरेज किया जाएगा तो शाम को अंतर राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर के ख्यात संगीत साधक
श्री कृष्ण भक्ति के संगीत से सराबोर करेंगे। श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के लिए साधक का आगमन भी शुरू हो गया है। सहजयोग परिवार के चंद्रकांत विभूते ने “हरमुद्दा” को बताया कि जन्मोत्सव के तहत शनिवार 24 अगस्त को सुबह ध्यान शिविर के बाद 11 बजे विधायक सभागार में इंदौर के एस केबी कुलकर्णी “समन्वयकों की जिम्मेदारियां और सामूहिकता के कर्त्तव्य”, जयपुर के महेश सैनी “विशुद्धी चक्र एवं श्री कृष्ण की महिमा”, मुम्बई की चित्रा किरण भेदी “श्री कृष्ण की शक्तियां और संदेश”, पुणे के डॉ. विश्वजीत चव्हाण “ध्यान में गहनता और निर्विचारिता में कैसे रहें” और अमरावती के मिलीन-संदीप दलाल “म्यूजीक थैरेपी” के माध्यम से देश के कौने-कौने से आने वाले सहज साधकों को सत्संग का आनंद प्रदान करेंगे।

भजन संध्या से सजेगी सांझ

शनिवार शाम को भजन संध्या के नाम होगी। सुरीली सांझ में अखिल भारतीय शास्त्रीय संगीत समारोह में विश्व प्रसिद्ध भजन गायक हैदराबाद के पंडित भास्कर सुब्रमण्यम, अमरावती के मिलीन-संदीप दलाल, नाशिक के धनंजय धूमाल और जयपुर की शशि शर्मा राजस्थानी भजन की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देंगी।

राष्ट्रीय स्तर के प्रभारी रहेंगे मौजूद

सहजयोग नेशनल ट्रस्ट के ट्रस्टी इंदौर के अनिल जोशी, मध्यप्रदेश राज्य समन्वयक रतलाम के महेन्द्र व्यास, गुजरात राज्य समन्वयक लिमड़ी के जयंतीलाल सोनी, हरियाणा राज्य समन्वयक यमुनानगर सुरेन्द्र साहनी, रतलाम समन्वयक राजेन्द्र पाण्डेय और जन्मोत्सव प्रभारी प्रदीप रस्सै आदि मौजूद रहेंगे।

सैकड़ों साधकों का हुआ आगमन

23 अगस्त की संध्या को विधायक सभागृह पर सैंकडों की संख्या में एक दिन पूर्व ही पहुंच चुके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *