वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राजधानी से उभरे सुर, मायानगरी को बनाएंगे सुरमयी, सुरों का हुआ फिनाले, पत्रकार व समाज सेवियों का हुआ सम्मान -

राजधानी से उभरे सुर, मायानगरी को बनाएंगे सुरमयी, सुरों का हुआ फिनाले, पत्रकार व समाज सेवियों का हुआ सम्मान

1 min read

हरमुद्दा
भोपाल,1 सितंबर। नन्हें-मुन्ने बच्चों से लेकर सुरों के पक्के खिलाड़ी जुटे और अपने फन का जादू दिखाया। देखते ही देखते उनके सुर जनमानस के दिल-ओ-दिमाग पर छा गए। कई चरणों से गुजरने के बाद चुने गए इन कलाकारों को अब फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में गाने का मौका मिलेगा।
सुरों की ये महफ़िल राजधानी के मानस भवन में एसके फिल्म्स एंड म्यूजिकल ग्रुप और मां रिकार्डिंग स्टूडियो ने सजाई थी। कार्यक्रम आयोजक परवेज खान और हसीब अंसारी ने “हरमुद्दा” को बताया कि दो आयु वर्ग के ग्रुप बनाकर गायन की प्रतिस्पर्धा कराई गई थी। विशेषज्ञ और जानकारों की टीम द्वारा चुने गए गायकों को रविवार को आयोजित फिनाले में शामिल किया गया। इस प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले गायकों को फिल्मों और टीवी सीरियल्स में गाने का मौका दिया जाएगा।

विशेष रूप से यह थे मौजूद

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक आरिफ मसूद थे। इस मौके पर नगर निगम के असिस्टेंट कमिश्नर राजेश राठौर, कमल सोलंकी, डॉ. जयप्रकाश पालीवाल, फिल्म अभिनेत्री सीमा सक्सेना, शहीर अहमद सिद्दीकी भी बतौर मेहमान मौजूद थे।

हुआ सम्मान

कार्यक्रम में सामाजिक क्षेत्र में विशेष योगदान देने के लिए डॉ. मेहताब आलम, मुशाहिद सईद खान, मोहम्मद खान, शाहिद कामिल, पत्रकार जाहिद मीर, फरहान खान, अनवर खान, हैदर मुर्तुजा, खान अशु आदि को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *