वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे "साहो" को दर्शकों ने सराहा, 79 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार -

“साहो” को दर्शकों ने सराहा, 79 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार

मुंबई, 3 सितंबर। दर्शकों ने फिल्म ‘साहो’ की खूब सराहना की और टिकट खिड़की पहुंचे। फिल्म उल्लेखनीय कमाई कर रही है। भले ही समीक्षकों ने अच्छा ना बताया हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ने अपने ओपेनिंग वीकेंड यानि रिलीज के तीन दिनों में ही 79 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि इतनी दमदार कमाई के बावजूद प्रभास अपनी पिछली फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। जिसने तीन दिनों में 128 करोड़ कमाई की थी।

फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी जैसे दिग्गज कलाकार नज़र आए हैं।

मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़ और तीसरे दिन यानि रविवार को 29.48 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 79.08 करोड़ कमाई कर चुकी है।

हिंदी सहित 4 भाषा में हुई है रिलीज फिल्म ‘साहो’

ये सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई के आँकड़े हैं। ये फिल्म हिंदी सहित चार भाषाओं में रिलीज हुई है। चारों भाषाओं की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने ओपेनिंग डे पर 100 करोड़ कल्ब में एंट्री कर ली थी। दूसरे दिन दिन वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। ये फिल्म करीब 350 करोड़ के बजट में बनी है। कमाई के आंकड़े देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म ने तीन दिनों में अपने बजट के पैसे वसूल कर लिए हैं।

दर्शकों को था बेसब्री से इंतजार

बाहुबली के बाद प्रभास के फैंस को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को अच्छा रिव्यू और रेटिंग तो नहीं मिला है लेकिन दर्शक इसे देखने सिनेमाहॉल पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *