वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एडीएम व सीईओ ने की जनसुनवाई : 114 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

एडीएम व सीईओ ने की जनसुनवाई : 114 लोगों की सुनी समस्‍याएं

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 7 जनवरी। अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका एवं जिला पंचायत सीईओ भव्‍या मित्‍तल ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए 114 लोगों से आवेदन प्राप्‍त उनकी समस्याएं सुनी और उपस्थित जिला अधिकारियों को प्राप्‍त आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए।

कार्रवाई करने की लगाई गुहार

जनसुनवाई में रामपुरा के ख्‍वाजा हुसैन ने स्वयं के उपचार के लिए आर्थिक सहायता दिलाने, कुकडेश्‍वर के केशरीमल खाती ने निर्माण अनुमति देने, चीताखेड़ा के लक्ष्‍मीचंद लोहार ने निर्माण कार्य में बाधा डालने वालों के विरूद्ध कार्रवाई करने, हनुमंतिया के मांगीलाल जटिया ने फसल का मुआवजा दिलाने एवं बगीचा नम्‍बर-4 के मोहम्‍मद नजीर ने दुकान हडपने, लडाई-झगडा करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई करने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

आवेदन देकर बताई समस्याएं

जनसुनवाई में राजपुरा के रामलाल मेघवाल, उम्‍मेदपुरा के चांदमल जटिया, पिपलोन के बगदीराम, भदाना के राधेश्‍याम, अरनियाबोराना के भगवानसिंह राजपूत, सांडिया के मुकेश तिवारी, ग्‍वालतालाब के मोहनलाल गुर्जर, रेवली देवली के मांगीलाल भील, जगेपुर के बद्रीलाल मीना, सरवानिया मसानी के दुर्गाशंकर धाकड, मनासा के हीरालाल ब्राह्मण, नेवड के जगदीश, मांगीलाल खाती, सिंगोली के मांगीलाल तेली, कुकडेश्‍वर के मेघराज पुजारी एवं खोर की ताराबाई नाई ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई। इस मौके पर एसडीएम एसएल शाक्‍य सहित अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *