वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुर्घटनाओं में 80 फीसद ग्रामीणों की होती है मौत : पुलिस अधीक्षक -

दुर्घटनाओं में 80 फीसद ग्रामीणों की होती है मौत : पुलिस अधीक्षक

1 min read

🔳 31 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन

🔳 स्काउट गाइड, एनसीसी व सहयोगियों का किया सम्मान
हरमुद्दा
रतलाम, 17 जनवरी। दुर्घटनाओं में यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले 80 फीसद ग्रामीणों की मौत होती है। उन्हें जागरूक करने के लिए हॉट बाजारों में समझाइश दी जा रही है। साथ ही तेज गति के कारण भी दुर्घटना में वृद्धि होती है।

यह बात पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने 31 में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के समापन अवसर पर शुक्रवार की शाम को कहीं। मंच पर कांग्रेस नेत्री यास्मिन शेरानी, सीएसपी हेमंत चौहान, डीएसपी निशेष देशपांडे मौजूद थे।

तो महंगी कारों के बैलून भी नहीं खुलेंगे

श्री तिवारी ने कहा कि कई लोग शिकायत करते हैं कि महंगी कार लेने के बावजूद दुर्घटना के दौरान बैलून नहीं खुले लेकिन वे यह नहीं जानते कि जब तक आप सीट बेल्ट नहीं पहनेंगे तो सेंसर भी काम नहीं करेगा। कैसे बैलून खुलेंगे? यातायात के नियमों का पालन करना जरूरी है। यातायात के नियमों का सख्ती से पालन करने पर जोर दिया।

दिए स्मृतिचिह्न व प्रमाणपत्र

IMG_20200117_211911

श्री तिवारी एवं श्रीमती शेरानी ने सड़क सुरक्षा सप्ताह में योगदान देने वाले स्काउट-गाइड, एनसीसी, सामाजिक संस्थाओं, लायंस और रोटरी क्लब के सदस्यों तथा मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया गया। सड़क सुरक्षा सप्ताह में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विशेष रूप से सहयोग दिया गया। एसोसिएशन की टीम के सदस्यों को भी सम्मानित किया गया। संचालन यातायात डीएसपी विलासराव वाघमारे ने किया।

IMG_20200117_211958

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *