वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिस दिन मोदी राजनीति छोड़ेंगे, मैं भी संन्यास ले लूंगी – स्मृति ईरानी -

जिस दिन मोदी राजनीति छोड़ेंगे, मैं भी संन्यास ले लूंगी – स्मृति ईरानी

(पुणे) 4 फरवरी :  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी. हालांकि, स्मृति ने कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे।

उन्होंने वर्ड्स काउंट महोत्सव में एक परिचर्चा के दौरान यह कहा। एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब ‘प्रधान सेवक’ बनेंगी. दरअसल, इस शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं। केंद्रीय मंत्री ने इस पर जवाब दिया, ‘‘ मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं। उन्होंने कहा,  जिस दिन प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी। दरअसल प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया जाता है.

बता दें कि बीजेपी के कद्दावर नेताओं में स्मृति ईरानी का नाम आता है. मौजूदा समय में गुजरात से राज्यसभा सदस्य हैं. वो दूसरी बार राज्यसभा सदस्य चुनी गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *