वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिले की सीमा में वाहनों का आगमन कड़ी मानिटरिंग के साथ रखे नियंत्रित : विधायक डॉ. पांडेय -

जिले की सीमा में वाहनों का आगमन कड़ी मानिटरिंग के साथ रखे नियंत्रित : विधायक डॉ. पांडेय

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 8 अप्रैल। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लागू लाक डाउन में जिले की सीमा में वाहनों का आगमन कड़ी मानिटरिंग के साथ नियंत्रित रखा जाए।
उक्त आशय के निर्देश जावरा विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय ने रतलाम-मंदसौर की सीमा पर दलोदा पुलिस चौकी व माननखेड़ा टोल नाका पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों व उपस्थित अधिकारी- कर्मचारियों को दिए। इस दौरान पुलिस अधिकारी अमित कुशवाह, निमेष देशमुख के अलावा मुकेश बग्गड, बद्रीलाल माली व स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे। इसके पूर्व विधायक डॉ.पांडेय जावरा नगर महिला चिकित्सालय सिविल हॉस्पिटल मे कोविड-19 की रोकथाम के लिए की जा रही व्यवस्थाओ का जायजा लिया। महिला चिकित्सालय में गर्भवती माताओ और नवजात शिशुओं की जांच व्यवस्था में गंभीरता बरतने के निर्देश दिए।

स्वास्थ्य परीक्षण के लिए दी समझाईश

विधायक डॉ. पांडेय निम्न आय वर्ग व गरीब बस्ती खाचरोद नाका, मंशापूर्ण रोड, गाडोलिया बस्ती में पहुंचे जहां उन्होंने शेष रहे लोगो को दूध, भोजन की व्यवस्था के अलावा स्वास्थ्य परीक्षण के लिए समझाईश देते हुए स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा की। जावरा विधायक विधानसभा क्षेत्र के सीमावर्ती ग्राम हसनपालिया पहुंचे जहां उन्होंने ग्राम में सेनेटाइजर का छिड़काव के लिए कहा और विभिन्न बस्ती में स्वास्थ्य जांच के लिए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *