वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना पॉजीटिव मृतक का शव रतलाम आने की उच्च स्तरीय जांच हो : विधायक काश्यप -

कोरोना पॉजीटिव मृतक का शव रतलाम आने की उच्च स्तरीय जांच हो : विधायक काश्यप

1 min read
हरमुद्दा
रतलाम,8 अप्रैल। शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने कोरोना पॉजीटिव मृतक का शव रतलाम लाए जाने की घटना को दुर्भाग्य पूर्ण बताया है। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

श्री काश्यप के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मृतक का शव इंदौर से रतलाम लाए जाना बहुत की गंभीर मामला है। इंदौर से बिना जांच-पड़ताल के शव रवाना होना और जिले की सीमा से बाहर निकल जाना समझ से परे है। इसी प्रकार रतलाम जिले में सम्पूर्ण सीमाएं सील होने के बाद भी उक्त शव का जिले की सीमा में प्रवेशकर शहर तक आना गंभीर लापरवाही दर्शाता है। इसलिए राज्य शासन से इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर इंदौर-रतलाम के जवाबदेह और जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
श्री काश्यप बुधवार को क्षेत्र के सांसदों और विधायकों की उपस्थिति में कलेक्ट्रोरेट सभागृह में हुई जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में जिले में लॉक डाउन की व्यवस्थाओं की समीक्षा के दौरान श्री काश्यप ने लहसुन-प्याज के परिवहन को छूट देने और अन्य मंडियों में तक पहुचाने की कार्य योजना बनाने पर जोर दिया। श्री काश्यप ने  आमजन से लॉक डाउन के संबंध में जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने का  आह्वान किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *