वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : रतलाम के दोस्तों के ग्रुप ने ऐसे दिया जागरूकता का संदेश -

कोरोना वायरस : रतलाम के दोस्तों के ग्रुप ने ऐसे दिया जागरूकता का संदेश

1 min read

🔲 20 विद्यार्थी ने पोस्टर हाथ में लेकर चित्र से दिया संदेश

🔲 विद्यार्थी घरों में कर रहे हैं सृजनात्मक कार्य

🔲 देश के विभिन्न राज्यों में है विद्यार्थी

हरमुद्दा
रतलाम, 9 अप्रैल। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते विद्यार्थी इन दिनों लॉक डाउन का पूरा-पूरा पालन करते हुए घर में ही हैं। घरों में रहते हुए पोस्टर बनाकर विद्यार्थियों ने चित्र संदेश को तैयार किया है जिसमें देशवासियों से घरों में रहने का आह्वान किया है।

IMG_20200409_191608

ऐसा प्रेरणादायक सृजनात्मक कार्य किया है मॉर्निंग स्टार स्कूल के पूर्व छात्रों ने। उल्लेखनीय है कि विद्यार्थी देश के विभिन्न राज्यों में है। दूर-दूर रह कर एक दूसरे के फोटो के माध्यम से एक संदेश दिया है। मित्रों ने अपना-अपना कार्य कर पोस्टर बनाया। जिस तरह से पजल को जोड़कर एक आकृति तैयार होती है। लगभग ठीक उसी तरह इन विद्यार्थियों ने अलग-अलग पोस्टर बनाए। पोस्टर पर शब्द लिखे। अलग-अलग शब्द लिखें पोस्टर को लेकर विद्यार्थी खड़े रहे और अपना फोटो खींचा। सभी फोटो को क्रम से जमा कर एक संदेश बनाया।

यह दिया संदेश

इन दिनों हम मिल नहीं पा रहे। लेकिन जल्द ही मिलेंगे और कोरोना पर जीत की खुशी मनाएंगे। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

इन्होंने बनाया संदेश

इस संदेश को आयुष पांडेय, एरिक जॉर्ज, शिवम, सुशील माथुर, क्रिस फर्नांडीज, तरुण पुरस्नानी, भाग्येश गुमास्ते, विष्णु मालवीय, हृतिक गिरी, चेतन्य डाबी, पुरान शर्मा, त्रिमेश तिवारी, गौरव मेहर, सिद्धार्थ खंडारे, भव्य तिवारी, दर्शन बाफना, माहिम जैन, दानिश शेख, वेदांत शर्मा, हिमांशु गोराना ने हिस्सा लिया। ज्ञातव्य है कि सभी दोस्त मुंबई, जोधपुर, इंदौर जैसी जगह दूर-दूर रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *