वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बीपीएल परिवारों को 11 अप्रैल से मिलेगा एक माह का अतिरिक्त निशुल्क राशन : काश्यप -

बीपीएल परिवारों को 11 अप्रैल से मिलेगा एक माह का अतिरिक्त निशुल्क राशन : काश्यप

🔲 चेतन्य काश्यप फाउंडेशन द्वारा ढाई हजार भोजन सामग्री किट वितरित

हरमुद्दा
रतलाम,9 अप्रैल। बीपीएल परिवारों को शासन द्वारा पूर्व में तीन माह का राशन दिया जा चुका है। 11 अप्रैल से उन्हें एक माह का अतिरिक्त निशुल्क राशन वितरित होना आरंभ हो जाएगा।

IMG_20200229_131446

रतलाम शहर के अन्य जरूरतमंद निर्धन परिवारों को चैतन्य काश्यप फाउंडेशन द्वारा करीब 250 आंगनवाड़ी केंद्र के माध्यम से राशन सामग्री की 2500 से अधिक किट का वितरण किया गया है। लेकिन बदली हुई परिस्थितियों में अब भोजन सामग्री की किट का वितरण नहीं हो सकेगा। जरूरतमंद परिवार एवं व्यक्ति सामग्री के स्थान पर तैयार भोजन प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा पर्याप्त व्यवस्थाएं की गई है।

फाउंडेशन अध्यक्ष एवं विधायक चैतन्य काश्यप ने बताया कि राशन सामग्री के रूप में फाउंडेशन ने एक सप्ताह तक जरूरतमंद व निर्धन परिवारों को 10 दिन की राशन सामग्री की किट का शहर के लगभग सभी क्षेत्रों में वितरण कराया है। रतलाम शहर की बदली हुई परिस्थितियों में कीट वितरण नहीं हो सकेगा,इसलिए अब शहर के जरूरतमंद परिवार आवश्यकता होने पर प्रशासन की भोजन व्यवस्था का लाभ ले सकते है। इसके लिए प्रशासन ने नगर निगम में नियंत्रण कक्ष बनाया है,जिसका दूरभाष नम्बर 9644000409 है।

विधायक ने किया आमजन से सहयोग का आह्वान

श्री काश्यप ने आमजन से कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग की अपील करते हुए लॉक डाउन का पालन करने का आह्वान भी किया है। उन्होंने मास्क का उपयोग, सोश्यल डिस्टेंस एवं सेनेट्रैजेशन का पालन हर नागरिक से अपील की है कि वे घर मे रहकर स्वयं और परिवार का बचाव करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *