वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फिर आज इंदौर में एक और डॉक्टर की कोरोना से गई जान -

फिर आज इंदौर में एक और डॉक्टर की कोरोना से गई जान

1 min read

🔲 तीन दिन पहले ही पॉजीटिव रिपोर्ट आई थी

🔲 प्रशासन, स्वास्थ्य कर्मियों एवं चिकित्सकों की चिंताएं बढ़ी

हरमुद्दा
शुक्रवार 10 अप्रैल। देश में लगातार दूसरे दिन फिर एक डॉक्टर की मौत हुई है और वह भी इंदौर में ही। गुरुवार को डॉक्टर पंजवानी की मौत हुई थी। और आज शुक्रवार को डॉ. ओमप्रकाश चौहान की जान चली गई। लगातार दूसरे दिन चिकित्सक की मौत के बाद उन स्वास्थ्य कर्मी और चिकित्सकों में चिंताएं बढ़ गई हैं जो कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉ. चौहान की तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजीटिव की रिपोर्ट आई थी। शुक्रवार को उन्होंने अरबिंदों के आईसीयू में अंतिम सांस ली। डॉ. चौहान शुगर के पेशेंट थे। डॉ. चौहान इंदौर के मरीमाता इलाके में क्लिनिक चलाते थे। डॉ. चौहान पहले सुयश अस्पताल में भर्ती किया था, सेहत में सुधार नहीं होने पर उन्हें अरबिंदो में लाया गया था।

इंदौर में ही हुई है 2 डॉक्टरों की मौत

ज्ञातव्य है कि इंदौर में दो दिन में दो डॉक्टरों की मौत हो गई। इससे पहले गुरुवार को 62 वर्षीय डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी की मौत हो गई थी। देश में सबसे पहले इंदौर में ही कोरोना से डॉक्टर की मौत हुई है। इससे सेवा देने वाले स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों की चिंताएं बढ़ने लगी है। प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चिंता की विषय यह है कि आखिर इन डॉक्टरों को कोरोना कैसे हुआ? कहां कहां सम्पर्क में आए है, किन-किन मरीजों को देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *