वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शाजापुर में एक साथ तीन कोरोना वायरस के संक्रमित, -

शाजापुर में एक साथ तीन कोरोना वायरस के संक्रमित,

🔲 रिपोर्ट में पुलिस आरक्षक पॉजीटिव

🔲 संक्रमित में दो महिलाएं भी

नईम कुरैशी
शाजापुर, 14 अप्रैल। शहर में पहली बार कोरोना पॉजीटिव के तीन मरीज का पता चला है। मंगलवार आई जांच रिपोर्ट में आरक्षक सहित दो महिलाएं पॉजीटिव हैं। महिलाएं इंदौर से शाजापुर के ग्राम मोचीखेड़ी आईं थीं।

ज़िला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. शुभम गुप्ता ने हरमुद्दा को बताया कि पुलिस लाईन रोड़ निवासी आरक्षक प्रारंभिक लक्षण के बाद भर्ती हुआ था। जिसका कोरोना सेम्पल जांच के लिए इंदौर भेजा गया था। रिपोर्ट में आरक्षक को कोरोना की पुष्टि हुई है।

तभी परिजनों को भी कर दिया था क्वारेंटाइन

वहीं ज़िले के ग्राम मोचीखेड़ी में इंदौर के हनुमानपुरा से आईं एक महिला और हाजी कॉलोनी खजराना इंदौर निवासी की एक महिला रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है। दोनों महिलाएं ग्राम मोचीखेड़ी अपने रिश्तेदारों के यहां आईं थीं। ग्रामीणों की सूचना के बाद प्रशासन ने इन्हें बाकी परिजनों के साथ शाजापुर स्थित छात्रवास में क्वारेंटाइन किया था।

पुलिस महकमा जुटा हिस्ट्री खंगालने में

पहले कोरोना पॉजीटिव पुलिस आरक्षक के उपचार के साथ प्रशासन और पुलिस महकमा उसकी हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है। लॉकडाउन के दौरान आरक्षक शहर में पॉइंट ड्यूटी पर तैनात रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *