वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शहर के 3 बच्चों ने अपनी बचत राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में कराई जमा -

शहर के 3 बच्चों ने अपनी बचत राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में कराई जमा

1 min read

🔲 कोरोना से लड़ाई में बच्चे भी पीछे नहीं

हरमुद्दा
रतलाम, 19 अप्रैल। शासन-प्रशासन द्वारा जहां दिन-रात कोरोना से बचाव के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है, वहीं शहर के बच्चे भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देने में पीछे नहीं है। रतलाम के दीनदयाल नगर क्षेत्र के 3 बच्चों ने अपनी गुल्लक फोड़कर बचत राशि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में समर्पित कर दी है। इन बच्चों ने अपनी गुल्लक में जमा की गई राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में जमा कराने के लिए रविवार को नायब तहसीलदार नवीन गर्ग को सौंपी। इस दौरान थाना प्रभारी बीडी जोशी भी मौजूद थे।

रविवार को सैनिक कॉलोनी के हितेश पिता राकेश नागर ने अपनी गुल्लक में जमा 505 रुपए जमा कराए हैं। वही दीनदयाल नगर के यश पिता कमलेश टॉक ने 511 और दीनदयाल नगर के ही कृष पिता कमलेश राठौर ने 320 रूपए जमा कराएं।

IMG_20200419_203639

बच्चों ने बताया कि वह अपनी गुल्लक में कपड़े और किताबें खरीदने के लिए विगत कई महीनों से राशि जमा कर रहे थे लेकिन कोरोना से उत्पन्न संकट की घड़ी में वह भी अपना योगदान देने से पीछे नहीं रहना चाहते हैं। बालक यश का रविवार को जन्मदिन भी था, उसने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अपना योगदान देकर सार्थक तरीके से अपना जन्मदिन मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *