वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेंट्रल जेल के चार और कैदियों में कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई छह -

सेंट्रल जेल के चार और कैदियों में कोरोना पॉजीटिव, संख्या हुई छह

 

🔲 पोस्टमैट्रिक कन्या छात्रावास में रखेंगे इन संक्रामक कैैदियों को

हरमुद्दा
इंदौर, 20 अप्रैल। इंदौर सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमित कैदियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब तक 6 कैदियों में कोरोना पॉजीटिव के लक्षण मिले हैं। कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है कि पोस्टमैट्रिक कन्या छात्रावास में इन संक्रामक कैैदियों रखा जाएगा।
उप जेलर लक्ष्मण भदौरिया ने बताया कि चार कैदी मो. यासीन पिता मो. सलीम 60 वर्ष, शेख मुस्लिम पिता शेख सलीम 65 साल, विनोद पिता राजू और मनोज पिता सादेलाल में कोरोना के लक्षण मिलने की पुष्टि हुई है। इसके पूर्व हुकम पिता हिन्दूसिंह तथा नासिर पिता लल्लू में भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। इसे मिलाकर संक्रामक कैदियों की संख्या 6 हो गई है।

2 महीने तक रखेंगे इन कैदियों को यहां

कलेक्टर सिंह ने बताया कि असरावदखुर्द में स्थित शासकीय पिछड़ा वर्ग पोस्टमैट्रिक कन्या छात्रावास में इन संक्रामक कैैदियों को रखने की व्यवस्था 60 दिनों के लिए कर दी है। बताया जा रहा है सेंट्रल जेल के जिन चार और कैदियों में कोरोना पॉजीटिव के लक्षण मिले हैं, वे सभी 17 अप्रैल से एमवाय में भर्ती थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *