वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फिर भी इनके बुलंद हौसले : तीसरी आंख के बावजूद कोरोना वॉलिंटियर ही बेच रहे थे अवैध शराब -

फिर भी इनके बुलंद हौसले : तीसरी आंख के बावजूद कोरोना वॉलिंटियर ही बेच रहे थे अवैध शराब

🔲 तीन आरोपी गिरफ्तार, अन्य एक आरोपी फ़रार

हरमुद्दा

रतलाम, 20 अप्रैल। लॉक डाउन के साथ कंटेनमेंट क्षेत्र में विशेष निगरानी के लिए तीसरी आंख सीसीटीवी कैमरे की नजरों बावजूद शराब बेचने वालों के हौसले बुलंद है।शहर में अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है। रविवार मध्य रात्रि के समय पुलिस ने काजी पुरा क्षेत्र में तीन कोरोना वॉलिंटियर को 10 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वही एक अन्य आरोपी फ़रार बताया जा रहा है । पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार जब्त शराब की कीमत 40 हजार रुपए बताई जा रही है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि अवैध शराब बेचने के लिए कोरोनो वॉलिंटियर बनकर काजीपुरा निवासी सद्दाम मेव, इमरान मेव, आसिफ और वहीद जो सैलाना बस स्टैंड स्थित देशी शराब की दुकान से माल लाकर अलग अलग जगह पर सप्लाय करने वाले थे।

पीछा किया मगर हाथ नहीं आया

रविवार रात्रि करीब 12.30 बजे मोचीपुरा क्षेत्र में अनीस मछली वाले की दुकान के सामने सप्लाय करने के पहले ही टीम ने रास्ते में ही पकड़कर अवैध देशी शराब 10 पेटी और वाहन के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया इस दौरान एक आरोपी फ़रार हो गया। पुलिस ने आरोपी का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा।

इन्हें किया पुलिस ने गिरफ्तार

पुलिस ने इमरान पिता आबिद खान 21 वर्षीय निवासी काजीपुरा, आसिफ पिता युसूफ शाह 22 वर्षीय जाति फकीर निवासी काजीपुरा, मुबारिक पिता वहीद खान मेवाती 40 वर्षीय निवासी काजीपुरा को गिरफ्तार कर लिया है वहीं फ़रार आरोपी सद्दाम पिता वहीद मुस्लमान 35 वर्षीय निवासी काजीपुरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *