वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे व्यापारियों में हलचल : सराफा व्यापारी 3 करोड़ से अधिक का सोना लेकर हुआ फरार, पुलिस जुटी तलाश में -

व्यापारियों में हलचल : सराफा व्यापारी 3 करोड़ से अधिक का सोना लेकर हुआ फरार, पुलिस जुटी तलाश में

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

दोपहर बाद से गायब है व्यापारी

चौपाल सागर पर मिला स्कूटर

हरमुद्दा
रतलाम, 9 अक्टूबर। शहर के चांदनी चौक क्षेत्र में एक सराफा व्यवसायी द्वारा बाजार के अन्य सराफा व्यवसाईयों का 3 करोड़ से अधिक रुपए का सोना लेकर फरार हो गया। खबर के बाद व्यापारियों में हलचल मच गई है। व्यापारियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को फरार व्यापारी की एक्टिवा स्कूटर चौपाल सागर के पास से मिली है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

फरार व्यापारी जीवन सोनी

मिली जानकारी के मुताबिक चांदनी चौक से बोहरा बाखल के रास्ते में भाविका ज्वेलर्स नामक दुकान के संचालक जीवन पिता राधेश्याम सोनी ने शहर के सराफा व्यवसाईयों से करीब चार किलो सोने के गहने बेचने के लिए लेकर रखे थे। जीवन सोनी मंगलवार दोपहर से लापता है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक जीवन सोनी को दोपहर दो ढाई बजे तक शहर में देखा गया है,लेकिन इसके बाद में वह गायब हो गया। दुकान के मुनीम को भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मोबाइल भी आ रहा लगातार बंद

शाम को करीब साढे छ: बजे शहर के किसी सराफा व्यवसायी ने जब जीवन सोनी से सम्पर्क करने की कोशिश की, तो जीवन सोनी उसे नहीं मिला। उसका मोबाईल भी लगातार बन्द आ रहा था। इसके बाद व्यवसाइयों ने उसकी तलाश प्रारंभ की। लेकिन जीवन सोनी का कोई पता नहीं चला। इसके बाद व्यापारियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी अभिनव वारंगे भी मौके पर पंहुचे। माणकचौक टीआई समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

चौपाल सागर पर मिला स्कूटर

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला कि लापता व्यापारी जीवन सोनी अपना एक्टिवा स्कूटर चौपाल सागर पर खडी करके गायब हुआ है। जीवन सोनी का स्कूटर बरामद कर लिया गया है। जीवन सोनी अपना मोबाईल घर में ही रखकर गया है। उसके घर पर भी ताला लगा हुआ पाया गया है। सीएसपी वारंगे समेत अनेक पुलिस अधिकारी मौके पर है और मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *