वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कायराना हमले से गुस्से में देशवासी -

कायराना हमले से गुस्से में देशवासी

राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी
ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि
हरमुद्दा डॉट कॉम
रतलाम। राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी ने सीआरपीएफ के जवानों पर हुुए हमले की  निंदा कर  एवं शहीदों को श्रद्धांजलि  देते हुुुए कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने कायराना हमला कर हमारे देश के जवानों की शहादत से सारे देशवासी गुस्से में है। सभी  की भावना है कि आतंकवादियों को मिटाने के लिए भारत सरकार कठोर सैनिक कार्यवाही कर पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाना पड़ेगा तभी इस समस्या का समाधान निकलेगा ।

images श्री कोठारी ने कहा कि चीन एवं पाकिस्तान एक दूसरे को भारत विरोधी कार्यो को बढ़ावा देने के लिए धन मुहैया कराते है। चीन द्वारा मसुद अजहर को आतंकी घोषित करने का विरोध विश्व पटल पर किया था, जब भारत द्वारा उसे विश्व का आतंकवादी घोषित करने की मांग की थी  ऐसे चाइना पर भी भारत में व्यापार बन्द करना  चाहिए।
मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत
श्री कोठारी ने देेश के प्रधानमंत्री से अपील कर कहा पाकिस्तान को उसकी भाषा में ही मुुहतोेड़ जवाब देने की जरूरत है।जो देश आतंकवाद का सपोर्ट करते हैं, उनसे बिना शर्त संबंध तोड़ना चाहिए। इस घटना से सारा देश कड़ी कार्रवाई की मांग करता है। संपूर्ण देशवासी शहीद परिवारों के साथ खड़ा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.