वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज में युवक की मौत, प्रोटोकॉल के तहत किया अंतिम संस्कार -

मेडिकल कॉलेज में युवक की मौत, प्रोटोकॉल के तहत किया अंतिम संस्कार

1 min read

🔲 सैंपल भेजा है जांच के लिए

🔲 परिजनों को किया गया आइसोलेट

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। जावरा तहसील एक युवक की मौत मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में बुधवार देर रात को हुई। कोरोना संदिग्ध मानते हुए प्रोटोकॉल के तहत पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल भेजा गया।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि मेडिकल कॉलेज रतलाम से प्राप्त जानकारी अनुसार एक पुरुष, उम्र 41 वर्ष निवासी मातामहकी कलालिया, जावरा की तबीयत 28 अप्रैल को खराब होने के पश्चात जावरा के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां से उसे रतलाम जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। यहां से मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में व्यक्ति को भर्ती कर उपचार किया जा रहा था कि बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात उसकी मृत्यु हो गई। बतौर, एहतियातन उसे संदिग्ध मानते हुए प्रोटोकॉल अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया। कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लेकर भेज दिया गया है। परिवार के सदस्यों को आइसोलेट किया है। इसके साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed