वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंश धारकों की सेवा में जेसी बैंक पुनः शुरू -

अंश धारकों की सेवा में जेसी बैंक पुनः शुरू

🔲 लॉक डाउन के नियमों का हो रहा है पालन

🔲 जेसी बैंक के चुनाव होने तक वर्तमान बोर्ड करता रहेगा कार्य

हरमुद्दा
रतलाम,1 मई। दी जैक्सन क्रेडिट का ऑपरेटिव सोसायटी दी एम्पलाइज वे रे (जेसी बैंक ) रेलकर्मी अंशधारकों की की सोसायटी कोरोना महामारी के लॉक डाउन के कारण बन्द की गई थी। डायरेक्टर्स के प्रयासों ओर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के निर्णयानुसार, मुख्य कार्यकारी के आदेशानुसार 28 अप्रैल से शेयरहोल्डर्स की सेवा के लिए शुरू की गई है।

यह जानकारी देते हुए बैंक के डायरेक्टर इंदु सिन्हा ने बताया कि भारत सरकार के स्थापित नियमों अनुसार जब तक अगला चुनाव होकर नया बोर्ड गठित नहीं हो जाता, तब तक वर्तमान बोर्ड कार्य करता रहेगा। शेयर होल्डर्स डायरेक्टर्स के सीधे संपर्क में है। शेयर होल्डर्स धैर्य के साथ इस महामारी में देश की स्थिति को समझते हुए डायरेक्टर्स के साथ है।

किया जा रहा है लॉक डाउन के नियमों का पालन

बैंक में मार्च की क्लोजिंग की कार्रवाई और पोस्टिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। लगभग एक सप्ताह पश्चात सभी सामान्य कार्य शुरू किए जाएंगे। लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा है तथा लोन सम्बधी अन्य कार्यो में भी लॉक डाउन पालन सख्ती से किया जाएगा।

आधार और तथ्यहीन कर रहे हैं वे बातें

डायरेक्टर सिन्हा ने बताया कि अखबारों में और सोशल मीडिया पर भ्रमपूर्ण जानकारी और तथ्यहीन बातें मान्यता प्राप्त संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा प्रचारित की जा रही है। वे मिथ्या और आधारहीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *