वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कमाल का जज्बा और जागरूकता : शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में दीनदयाल नगर की हर्षिता राठौर और स्केचिंग पेंटिंग में मालीकुआं की इकरा राठौर अव्वल -

कमाल का जज्बा और जागरूकता : शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में दीनदयाल नगर की हर्षिता राठौर और स्केचिंग पेंटिंग में मालीकुआं की इकरा राठौर अव्वल

🔲  स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए 419 व शॉर्ट फिल्म के लिए 47 प्रविष्ठियां

🔲 लॉकडाउन के महत्व को लेकर आयोजित शॉर्ट फिल्म तथा स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित

🔲 कहानी एवं नारा लेखन प्रतियोगिता के परिणाम 11 मई को होंगे घोषित

हरमुद्दा
रतलाम, 07 मई। जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के महत्व को लेकर आयोजित की गई शार्ट फिल्म तथा स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिताओं में शहर के कलाकारों ने उत्साह एवं उमंग के साथ भाग लिया। प्रतियोगिता में कमाल का जज्बा और जागरूकता दिखाई। स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए 419 प्रविष्ठियां प्राप्त हुई तथा शॉर्ट फिल्म के लिए 47 प्रविष्ठियां मिली। गुरुवार प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए।
शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में दीनदयाल नगर रतलाम की हर्षिता राठौर और स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता में मालीकुआं रतलाम की इकरा राठौर अव्वल रही।

प्रतियोगिता संयोजक सहायक कलेक्टर सुश्री तपस्या परिहार ने बताया कि प्रत्येक केटेगरी में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार के अलावा सांत्वना पुरस्कार भी प्रतिभागियों को दिए गए हैं।

शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में इन्होंने मारी बाजी

शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में दीनदयाल नगर रतलाम की हर्षिता राठौर प्रथम, कोठारीवास रतलाम की नताशा चौपड़ा द्वितीय तथा मित्र नगर जावरा के अरजव डारिया तृतीय स्थान पर रहे।

सांत्वना पुरस्कार शॉर्ट फिल्म के

शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में जिन प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार के लिए चयनित किया गया उनमें नित्यानंद कॉलोनी जावरा के अर्पित शिकारी, न्यू क्लॉथ मार्केट रतलाम की दिव्या अग्रवाल, हिम्मतनगर रतलाम के अतुल शर्मा, वीआईपी नगर रतलाम के शिवराम सिलावट तथा रतलाम के ही पलाश जैन सम्मिलित हैं।

स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता में इन्होंने मारी बाजी

🔲 इसी प्रकार स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मालीकुआं रतलाम की इकरा राठौर, द्वितीय स्थान पर मिडटाउन रतलाम की मीनाक्षी टांक तथा तृतीय स्थान पर डोंगरे नगर रतलाम की रिया पंवार रही।

सांत्वना पुरस्कार स्केचिंग पेंटिंग के लिए

स्केचिंग पेंटिंग में सांत्वना पुरस्कार के लिए काटजू नगर रतलाम की लब्धि खाबिया कस्तूरबा नगर रतलाम की खुशी भंडारी, नाहरपुरा रतलाम की काजल, पत्रकार कॉलोनी रतलाम के गौरव गर्ग तथा देवीसिंह कॉलोनी रतलाम की मानसी सेन चयनित किए गए।

मिलेगा नगद पुरस्कार विजेताओं को

प्रतियोगिता में प्रत्येक कैटेगरी में प्रथम पुरस्कार के रूप में 2100 रुपए, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 1500 रुपए तथा तृतीय पुरस्कार के रूप में 1000 रुपए दिए जाएंगे। सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रत्येक प्रतिभागी को 500 रुपए दिए जाएंगे।

11 मई को होंगे परिणाम घोषित कहानी व नारा लेखन के

प्रतियोगिता संयोजक सुश्री तपस्या परिहार ने बताया कि लॉक डाउन महत्व पर कहानी तथा नारा लेखन प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिताओं के परिणाम 11 मई को घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *