वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना से बचाव व सुरक्षा उपायो को दैनिक जीवन का हिस्‍सा बनाएं : सांसद -

कोरोना से बचाव व सुरक्षा उपायो को दैनिक जीवन का हिस्‍सा बनाएं : सांसद

1 min read

🔲 जिला स्‍तरीय संकट प्रबंधन समूह की हुई बैठक

हरमुद्दा
नीमच, 7 मई। कोरोना से लडाई लम्‍बी चलने की सम्‍भावना है। इसलिए कोरोना से बचाव व सुरक्षा के उपायों को हम सभी के दैनिक व्‍यवहार में अपनाना होगा। फेस कव्‍हर, सोशल डिस्‍टेसिंग, साबुन से बार-बार हाथ धोने की प्रक्रिया को अपने जीवन का हिस्‍सा बनाना होगा। सभी व्‍यवसायी, संगठन अपने व्‍यापार में भी सोशल डिस्‍टेंसिंग व सुरक्षा मानको को तय कर उनका पालन करवाएं। 
यह बात सांसद सुधीर गुप्‍ता ने गुरुवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में आयोजित जिला स्‍तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में कही।

यह थे मौजूद

बैठक में विधायक दिलीप सिंह परिहार, अनिरूद्ध मारू, जिला पंचायत अध्‍यक्ष अवंतिका जाट, जावद विधायक प्रतिनिधि सचिन गोखरू, नीमच न.पा.के तत्‍कालीन अध्‍यक्ष राकेश जैन, पूर्व न.पा.उपाध्‍यक्ष महेन्‍द्र भटनागर आदि आई.एम.ए.के. अध्‍यक्ष अशोक जैन, डॉ.मनीष चमडियां सहित समूह के सदस्‍यगण, कलेक्‍टर जितेन्‍द्रसिंह राजे, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय, अन्‍य अधिकारीगण उपस्थित थे।

रोजगार के लिए करें कार्य योजना तैयार

सांसद ने सुझाव दिया कि बाहर से‍ जिले में आने वाले युवाओं और नीमच से बाहर गये युवाओं की संख्‍या को देखते हुए नीमच आने वाले युवाओं को स्‍थानीय उद्योगों में रोजगार उपलब्‍ध कराने की कार्य योजना भी तैयार की जाना चाहिए।

स्क्रीनिंग का एक चरण पूरा : कलेक्टर

कलेक्‍टर राजे ने कहा कि लोगों की डोर टू डोर स्‍क्रीनिंग का कार्य जारी है। मनासा व जावद में स्‍क्रीनिंग का एक चरण पूरा हो गया है। दूसरा चरण भी शुरू होने वाला है। नीमच शहर में भी घर-घर स्‍क्रीनिंग का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। एक सप्‍ताह में नीमच शहर के हर एक व्‍यक्ति की स्‍क्रीनिंग पूरी कर ली जाएगी।

आमजन अपनी कांट्रेक्‍ट हिस्ट्री सफाई नहीं : पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक राय ने कहा कि लोग अपनी कांट्रेक्‍ट हिस्‍ट्री को छुपाये नहीं। उसकी जानकारी प्रशासन को दे। बैठक में उपस्थित जिला पंचायत सीईओ सुश्री भव्‍या मित्‍तल, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा, एडीएम विनयकुमार धोका भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *