वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ड्यूटी पर तैनात पुलिस पर कंटेनमेंट क्षेत्र मोचीपुरा में लोगों ने किया हमला -

ड्यूटी पर तैनात पुलिस पर कंटेनमेंट क्षेत्र मोचीपुरा में लोगों ने किया हमला

1 min read

🔲 युवकों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज

रतलाम, 7 मई। कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित किए गए मोचीपुरा क्षेत्र में गुरुवार को कुछ लोगों ने स्टेशन रोड पुलिस थाने के एक सब इन्स्पेक्टर पर हमला कर दिया। ड्यूटी पर तैनात सबइन्स्पेक्टर ने घरों से बाहर घूम रहे कुछ युवकों को बाहर निकलने से रोका था। युवकों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। जिस पुलिसकर्मी पर हमला हुआ है वह नशे में पाया गया। इस पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड पुलिस थाने पर पदस्थ सब इन्स्पेक्टर जेआर जामोद गुरुवार शाम को मोचीपुरा इलाके में ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र के कुछ युवक सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे थे। श्री जामोद ने जब इन युवकों को घरों के भीतर जाने को कहा तो ये युवक उग्र हो गए और उन्होंने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में श्री जामोद को कई चोटें आई। जिस पुलिसकर्मी पर हमला हुआ है वह नशे में था। पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

करवाया है मेडिकल

अब तक मिली जानकारी के अनुसार श्री जामोद का मेडीकल कराया गया है और हमलावर युवकों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। आरोपियों में अत्तु टेलर, इच्छु, दानिश, अददु , माजीद, गोलू उर्फ सलमान चश्मेवाला व अन्य 10-15 लोगो के नाम सामने आए है, जिनके विरूद्व अपराध दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *