वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार पर हेल्प डेस्क की स्थापना -

न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार पर हेल्प डेस्क की स्थापना

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 09 मई। जिला न्यायाधीश/अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुश्री शोभा पोरवाल के निर्देशानुसार 9 मई को कोरोना वायरस महामारी से आमजन की सुरक्षा हेतु जिला न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार पर एक हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है।

इस हेल्प डेस्क में पैरालीगल वालेंटियर के माध्यम से पक्षकारों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोरोना वायरस से सुरक्षा संबंधी निर्देशों का आवश्यक रूप से पालन कराया जाएगा। यह हेल्प डेस्क पक्षकारों को विधिक सहायता एवं न्यायालय संबंधी जानकारी प्रदान करने के लिए जिला न्यायालय परिसर में संचालित है। इस हेल्प डेस्क का 9 मई को जिला न्यायाधीश/अध्यक्ष एवं समस्त न्यायाधीशगण की उपस्थिति में शुभारंभ किया गया। इस हेल्प डेस्क से न्यायालय में आने वाले पक्षकार विधिक सेवाओं अथवा न्यायालय संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से संबंधित जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर- 15100 24×7 अथवा दूरभाष क्रमांक 07412-231451 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *