वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ईलाज के दौरान पलंग से बांधकर रखने वाले सिटी हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन निलंबित -

ईलाज के दौरान पलंग से बांधकर रखने वाले सिटी हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन निलंबित

🔲 सिटी हॉस्पिटल के प्रबंधक के विरूद्ध एफआईआर

हरमुद्दा
शाजापुर, 9 जून। शाजापुर के निजी चिकित्सा संस्था सिटी हॉस्पिटल में राजगढ़ जिले के ग्राम रनारा थाना छापीहेड़ा के लक्ष्मीनारायण पिता गुलाब दांगी के ईलाज के दौरान पलंग से बांधकर रखने के कारण सिटी हॉस्पिटल को जारी लायसेन्स एवं रजिस्ट्रेशन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा आगामी आदेश तक निलंबित किया गया है। साथ ही संबंधित संस्था के प्रबंधक नितेश शर्मा पिता नारायण शर्मा निवासी गैस गोडाउन शाजापुर के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 342 के तहत कोतवाली थाना शाजापुर में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
जिला प्रशासन द्वारा सिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉ. वरूण बजाज की उपस्थिति में अस्पताल के कक्ष क्रमांक 1 से 6 तक को सील कर आगामी आदेश तक अस्पताल के संचालन पर रोक लगाई है।

IMG_20200522_122058
कलेक्टर दिनेश जैन ने बताया कि विगत दिनों समाचार पत्रों एवं इलेक्ट्रॉनिक्स न्यूज चैनल्स पर जिला मुख्यालय की निजी चिकित्सा संस्था सिटी हॉस्पिटल में राजगढ़ जिले के लक्ष्मीनारायण को ईलाज के दौरान पलंग से बांधने संबंधी समाचार बहुतायात में प्रकाशित एवं प्रसारित हुआ था।

IMG_20200526_185456

दल बनाकर गांव भेजा गया था जांच के लिए

उक्त समाचारो को शिकायत मानते हुए जिला प्रशासन ने घटना की जाँच के लिए अनुविभागीय अधिकारी के नेतृत्व में संयुक्त जाँच दल बनाया था। इसके साथ ही लक्ष्मीनारायण एवं उनकी पुत्री तथा अन्य गांव वालों के बयान दर्ज करने के लिए शाजापुर से एक मजिस्ट्रेट को राजगढ़ जिले के ग्राम रनारा भेजा गया था। दल द्वारा दिए गए प्रतिवेदन अनुसार पैर बांधने की घटना प्रथम दृष्टया सत्य पाई गई। इसे देखते हुए सिटी हॉस्पिटल के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *