वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एम एस धोनी से प्रसिद्धि पाए अभिनेता ने की सुशांत ने आत्महत्या -

एम एस धोनी से प्रसिद्धि पाए अभिनेता ने की सुशांत ने आत्महत्या

🔲 प्रधानमंत्री सहित अन्य लोगों ने जताया दुख

🔲 बॉलीवुड हुआ स्तब्ध

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जून। क्रिकेटर एमएस धोनी का किरदार निभाने वाले अभिनेता। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार दोपहर में। फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। ज्ञातव्य है कि मैनेजर ने 8 जून को चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता की निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है। खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध है।

सूत्रों के मुताबिक सुशांत काफी लंबे समय से तनाव में थे। बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे। कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने काई पे चे अपने करियर की शुरुआत की थे। उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म ‘एमएम धोनी’ से उन्हें शोहरत मिली।

चार बहनों में अकेले भाई

चार बहनों में यह अकेले भाई हैं। धौनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्‍म की शूटिंग के समय वे रांची आए थे। सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित बांद्रा के अपने घर में आत्‍महत्‍या की है। वे कई फिल्‍मों में नजर आए थे। उनका जन्‍म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। बता दें कि सुशांत सिंह ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्‍ता से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी। वे 34 साल के थे।

छिछोरे अंतिम फिल्म

सुशांत सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी पर बनी फिल्‍म में धौनी का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान वे रांची आए थे और फिल्‍म की शूटिंग की थी। उन्‍होंने 2013 में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्‍म काइ पो चे थी। सुशांत सिंह ने 10 फिल्‍मों में काम किया था। उनकी अंतिम फिल्‍म छिछोरे थी।

मनोरंजन जगत में कामयाबी दूसरों को देती प्रेरणा : प्रधानमंत्री

IMG_20200614_164155

 

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। रविवार दोपहर आई इस खबर पर प्रधानमंत्री ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत एक शानदार अभिनेता थे जो बहुत जल्दी हमारे बीच से चले गए। पूरे बॉलिवुड में छाए शोक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट करके परिवार वालों के साथ अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत… एक प्रतिभा के धनी युवा कलाकार बहुत जल्दी हमें छोड़कर चला गया। उन्होने आगे लिखा कि सुशांत एक शानदार टीवी और फिल्म अभिनेता रहे। उनका इतने कम समय में मनोरंजन जगत में कामयाबी दूसरों को प्रेरणा देती है। उनका ऐसे गुजर जाना सभी के लिए एक झटके के समान है।

लता मंगेशकर

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा। हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई लेकिन उन्होंने धोनी फिल्म में ऐसा सुंदर अभिनय किया था कि मैं कभी भूल नहीं सकती। मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे

कांग्रेस नेता सचिन पायलट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से दुखी हूं. आकर्षक, प्रतिभाशाली और बहुत जल्दी चले गए सुशांत. 2020 लगातार बुरी खबरें लेकर आ रहा है।

क्रिकेटर हरभजन सिंह

कोई मुझे कह दे कि ये फर्जी खबर है। विश्वास नहीं कर सकता कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। उनके परिवार के प्रति संवेदना। बहुत दुखी हूं

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से दुख पहुंचा. उनकी आत्मा की शांति की और उनके परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति के लिए प्रार्थना करता हूं।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर

पोटिज्म से राज करने वाली इस इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए बहुत बड़ी मात्रा में मेहनत और टैलेंट चाहिए होता है जिसके बदौलत आपने यहां जगह बनाई. बहुत बुरा लग रहा है कि आपने इससे निकलने का फैसला बहुत जल्द कर लिया।

एक परिचय

सुशांत सिंह राजपूत भारतीय टीवी और फ़िल्म अभिनेता थे । सर्वप्रथम उन्होनें ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक धारावाहिक में काम किया, लेकिन उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्हें फ़िल्मो के प्रस्ताव मिलना शुरू हुए। फ़िल्म काय पो छे! में वो मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की तारीफ़ भी हुई।

जन्म: 21 जनवरी 1986, पटना
मृत्यु: 14 जून 2020, बांदरा पश्चिम, मुम्बई
ऊंचाई: 1.78 मी

टीवी शो: पवित्र रिश्ता, किस देश में है मेरा दिल, जरा नचके दिखा, ज़्यादा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *