वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हिमाचल में लगातार बर्फबारी, रतलाम में भी असर, दिन रात का पारा गिरा -

हिमाचल में लगातार बर्फबारी, रतलाम में भी असर, दिन रात का पारा गिरा

1 min read

हरमुद्दा डॉट कॉम
शिमला/रतलाम। हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी और तूफान के चलते रविवार को नैशनल हाइवे 5 पर किब्बर से काजा के बीच कई जगहों पर 3 विदेशियों समेत 70 पर्यटक फंसे हैं। बर्फीले तूफान के कारण रास्ते बाधित हो गए हैं। कई स्थानों की सड़कें बंद हो गई हैं। उन्हें खाली कराने के लिए ऑपरेशन जारी हैं। हिमाचल का असर मालवा में भी नजर आ रहा है। रतलाम के तापमान में 2 से 2.5 डिग्री सेल्सियस की कमी हुई। हवा भी तेज हो गई।

 बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, बारिश और तूफानों ने कई रास्तों को बंद कर रखा है। कुल्लू-मनाली हाइवे तक बंद हो गया है। कई जगहों पर भूस्खलन और हिमस्खलन होने की खबर है।
लापता जवानों का पता नहीं
हालांकि, चीन-भारत सीमा पर स्थित शिपकी-ला-सीमा चौकी के पास तीन दिन पहले हुए हिमस्खलन की घटना में फंसे थल सेना के पांच जवानों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बता दें कि हवलदार राकेश कुमार नाम के सिर्फ एक जवान का पार्थिव शरीर उसी दिन बरामद कर लिया गया जबकि पांच अन्य का अब भी कोई अता-पता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *