वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम ग्रामीण कांग्रेस द्वारा बिजली बिल नहीं भरने का लिया संकल्प, होली जलाई -

रतलाम ग्रामीण कांग्रेस द्वारा बिजली बिल नहीं भरने का लिया संकल्प, होली जलाई

1 min read

🔲 विद्युत मंडल में सौंपा ज्ञापन

🔲 नियमित विद्युत प्रदाय की गई मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जून। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बिजली के बढ़े हुए बिलों एवं बिजली बार-बार गुल होने को लेकर रतलाम जिला कांग्रेस ने ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान बिलों की होली भी जलाई और बढ़ी हुई राशि के बिल नहीं भरने का संकल्प लिया गया।

सोमवार को जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसियों ने सड़क पर उतरकर नारेबाजी की और विद्युत बिल की बढ़ी हुई राशि तथा विद्युत कटौती को लेकर आक्रोश जताया।

IMG_20200622_154049

मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी पश्चिमी क्षेत्र के अधीक्षण यंत्री विनयकुमार सोने को ज्ञापन सौंपा।

IMG_20200605_080254

ज्ञापन द्वारा की गई मांग

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि विद्युत बिल की राशि को कम किया जाए। ग्रामीण क्षेत्रों में जो बिजली कटौती की जा रही है, उसे भी समय सारणी एवं सही तरीके से की जाए। ग्रामीण जनों एवं किसानों को पर्याप्त मात्रा में बिजली दी जाए। इस दौरान बिजली के बिलों की होली भी जलाई और बढ़ी हुई राशि के बिलों को नहीं भरने का संकल्प भी लिया गया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर दिनेश शर्मा, सदस्य डीपी धाकड़, सुशील नागर, दशरथ भाभर, जीतू परमार, मंगल पाटीदार, जगदीश पाटीदार, शेरू पठान, राजेश पुरोहित, अशोक राठौड़, नामली के जितेंद्र जाट, तूफान सिंह सोनगरा, टीकम सिंह, सेजावता के ताराचंद पाटीदार, सरवन पाटीदार, रूपा खेड़ा के संजय रावल, सत्यनारायण चौधरी, अश्विन होरी, मुकेश पाटीदार, कारूलाल धाकड़, बाबूलाल गरवाल, गिरधारी डिंडोर, आसिफ भाई, रहमत अली नायता, नामली राकेश आचार्य आदि समस्त ग्रामीण जन वरिष्ठ कांग्रेस जन उपस्थित थे। आभार श्री शर्मा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *