वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिडटाउन कालोनी में जुड़ेगा रतलाम का पहला मीटर वाला बल्क कनेक्शन -

मिडटाउन कालोनी में जुड़ेगा रतलाम का पहला मीटर वाला बल्क कनेक्शन

🔲 विधायक चेतन्य काश्यप ने दिए निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जुलाई। मिडटाउन कॉलोनी में धोलावाड़ के मीठे पानी की आपूर्ति के लिए मीटर वाला बल्क कनेक्शन जोड़ा जाए। इसके साथ ही शहर की अन्य जरूरतमंद कालोनियों में भी कनेक्शन करने के लिए कार्य योजना बनाई जाए।

यह निर्देश विधायक चेतन्य काश्यप ने नगर निगम आयुक्त को दिए। श्री काश्यप से मीठे पानी की पाइप लाइन जोड़ने के सम्बंध में मिडटाउन कॉलोनी विकास समिति के तत्वावधान में वार्ड क्रमांक 29 के रहवासियों ने मुलाकात की और उन्हें मांग पत्र सोंपा। इसमे मीठे पानी के लिए कालोनीवासियों द्वारा नगर निगम को निर्धारित शुल्क देने का प्रस्ताव भी दिया गया।

सभी व्यवस्थाएं हैं मौजूद

कालोनीवासियों के अनुसार कालोनी में पाइप लाइन, टंकी एवं संपवेल की व्यवस्था भी है, लेकिन इससे उपयोगी पानी नहीं मिलता। यदि समीप से जा रही धोलावाड़ की पाइप लाइन से कालोनी की लाइन जोड़ दी जाए, तो रहवासियों को मीठा पानी मिल सकेगा। इसके लिए नगर निगम जो भी शुल्क लेगा, वह क्षेत्रवासी देंगे।

तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश

विधायक श्री काश्यप ने इस पर निगम आयुक्त से चर्चा कर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। रतलाम में शुल्क के आधार पर किसी कालोनी में कनेक्शन देने की यह पहली पहल होगी। कालोनीवासियों के साथ भाजपा के मंडल प्रभारी राकेश परमार, कन्हैयालाल टांक, लक्ष्मीनारायण मीणा,राकेश गौड़,मनीष सिसोदिया,सुधांशु तिवारी, नारायण रोघे,श्यामलाल बागोरा, नील कटिहार,गोपाल चौरसिया, आर्य प्रकाश मोदी, मनोज वर्मा आदि सहित पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *