वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण के शिकार -

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण के शिकार

🔲 अमिताभ बच्चन का ट्वीट : बीते 10 दिनों में जो भी मिले वह करवाएं चेकअप।

हरमुद्दा
शनिवार, 11 जुलाई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को शनिवार को नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। श्री बच्चन को कोरोना संक्रमण पाया गया है। श्री बच्चन ने ट्वीट कर कहा है कि जितने भी लोग बीते 10 दिनों में संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट जरूर करवाएं।
उल्लेखनीय है कि श्री बच्चन को शनिवार शाम को ही नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनके प्रशंसक चिंतित ना हो, इसके चलते श्री बच्चन में रात 10 .50 बजे ट्वीट कर कहा कि वे संक्रमण का शिकार हुए हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। उनका स्वास्थ्य स्थिर है। परिजनों का भी टेस्ट कर दिया गया है। अभी सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई है। अमिताभ बच्चन के प्रशंसक चिंता ना करेंं। हरमुद्दा परिवार विश्वास रखता है कि श्री बच्चन शीघ्र स्वस्थ होकर घर लौटेंगे।

तब भी हुए थे नानावटी अस्पताल में भर्ती

इससे पहले अक्टूबर 2019 में भी उन्हें तीन दिन के लिए नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। तब उन्हें लिवर में समस्या थी। हालांकि कुछ ने इसे रुटिन चेकअप बताया था।

कौन बनेगा करोड़पति में कार्य करने की अनुमति नहीं

श्री बच्चन को लेकर शनिवार को ही खबर आई थी कि वे कौन बनेगा करोड़पति से हट सकते हैं। इसके पीछे महाराष्ट्र सरकार का वह नियम बताया गया, जिसमें कोरोना वायरस के कारण 65 साल से अधिक उम्र के लोगों को काम करने की अनुमति नहीं दी है। सरकार के नियम के अनुसार, 65 साल से अधिक के आर्टिस्ट शूटिंग नहीं कर पाएंगे। इसके बाद केबीसी के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि अमिताभ की जगह किसी नए होस्ट को लिया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *