वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लॉकडाउन : जिला एवं पुलिस प्रशासन का निकला शहर में फ्लैग मार्च -

लॉकडाउन : जिला एवं पुलिस प्रशासन का निकला शहर में फ्लैग मार्च

🔲 पालन करने का दिया संदेश

हरमुद्दा
रतलाम, 11 जुलाई। अनलॉक के पहले चरण के बाद अनलॉक के दूसरे चरण में पहली बार रविवार को जिले में पूर्ण लॉक डाउन रहेगा। इसी के मद्देनजर शनिवार रात को जिला एवं पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च निकला। आमजनों को नियमों का पालन करने का संदेश दिया।

शनिवार रात को कलेक्टर रुचिका चौहान, एसपी गौरव तिवारी सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन के जिम्मेदारों का शहर में रात को फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के माध्यम से आमजनों को संदेश दिया गया कि रविवार को पूर्ण लॉक डाउन है, उसका पालन किया जाए। बिना ठोस कारण के बाहर नजर नहीं आए अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

नियमों का नहीं किया पालन बढ़ने लगा खतरा

उल्लेखनीय है कि 25 मार्च से शुरू हुए देशव्यापी लॉकडाउन के बाद मई के दूसरे पखवाड़े में रतलाम के बाजार में आवागमन के लिए राहत मिलना शुरू हो गई थी और अनलॉक के पहले चरण में सुबह से शाम 7 बजे तक बाजार खुले रहने की छूट मिलने लगी। अनलॉक में व्यापारियों तथा आमजनों द्वारा नियमों का पालन नहीं करने के मद्देनजर संक्रमण का खतरा बढ़ने लगा। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश शासन द्वारा रविवार 12 जुलाई को पूर्ण लॉक डाउन का निर्णय लिया गया। सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। आमजनों का आवागमन भी प्रतिबंधित रहेगा। 31 घंटे का लॉक डाउन शनिवार रात 10 बजे से शुरू हो गया है जो कि 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक रहेगा।

फोटो वीडियो :  लगन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *