वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सोमवार को नगरीय निकायों द्वारा 43 हजार रुपए से ज्यादा स्पॉट फाइन वसूला -

सोमवार को नगरीय निकायों द्वारा 43 हजार रुपए से ज्यादा स्पॉट फाइन वसूला

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जुलाई। जिले के नगरीय निकायों द्वारा सख्ती से स्पॉट फाइन वसूली की कार्रवाई की जा रही है। सार्वजनिक रूप से घूमने के दौरान बाजारों में या अन्य स्थानों पर मास्क के नहीं पहनने, दुकानों पर मास्क नहीं पहनने पर स्पॉट फाइन वसूली की जा रही है। सोमवार को जिले के नगरीय निकायों में 43 हजार 690 रूपए स्पॉट फाइन वसूला गया।
कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर नगर निगम रतलाम द्वारा 5 हजार रुपए स्पॉट फाइन वसूला गया है। इसी तरह जावरा में 2 हजार 200 रुपए, नगर परिषद आलोट में 2 हजार रुपए, ताल में 7 हजार 200 रुपए, बड़ावदा में 1 हजार रुपए, पिपलोदा में 5 हजार रुपए, नामली में 3 हजार 590 रुपए, सैलाना में 14 हजार 900 रुपए तथा नगर परिषद धामनोद में 7 हजार 800 रुपए स्पॉट फाइन वसूली की गई। सोमवार को जिले के नगरीय निकायों में 462 चालान बनाए गए।

एक से अधिक बार की गलती दुकानदारों ने

उल्लेखनीय यह भी है कि रतलाम में 17, नगर परिषद ताल में 5, जावरा में 8 और रिंगनोद में 13 दुकानों को 24 घंटे के लिए बंद किया गया क्योंकि दुकानदार अथवा दुकान के अंदर ग्राहक द्वारा मास्क नहीं पहना गया। साथ ही यह गलती उनकी दुकान में एक से अधिक बार की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *