वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत का ध्यान पहले रखें, सम्मान का नहीं : निगमायुक्त -

सेहत का ध्यान पहले रखें, सम्मान का नहीं : निगमायुक्त

1 min read

🔲 अजाक्स परिसंघ ने किया निगमायुक्त सोमनाथ झारिया का स्वागत

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जुलाई। कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में सेहत का सभी ध्यान रखें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। स्वागत सम्मान इतना जरूरी नहीं है, जितनी की सेहत है। स्वास्थ्य रहा तो हम सब मिलते रहेंगे, स्वागत भी होता रहेगा। आप अपने आस-पास भी भी संदेश देते रहे।

यह बात नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने कहीं। सोमवार शाम को नगर निगम स्थित आयुक्त कार्यालय में अजाक्स परिसंघ द्वारा श्री झरिया का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। परिसंघ के सदस्य जब एकत्र होकर कार्यालय के अंदर गए तो श्री झारिया ने कहा कि सभी दूरियां बनाए रखें। हार पहनाना जरूरी नहीं है, हाथ में दे दे। सभी ने उनके निर्देशों का पालन किया।

इन्होंने किया स्वागत

श्री झारिया का स्वागत करने वालों में वरिष्ठ अभिभाषक शांतिलाल मालवीय अजाक्स के महासचिव रामचंद्र मेडा, परिसंघ के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर लश्करी, शैलेंद्र सिंह भिड़े, रमेश कटारिया, हरिराम जाटव, रमेश वसुनिया, मांगीलाल चौहान, राजेंद्र मरमट, राजपाल राय, मोहन सारवान, पंडित राधेश्याम ओझा आदि ने पुष्पमाला, पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। मिठाई खिलाई गई।

IMG_20200713_230722

निगमायुक्त श्री झारिया ने सभी से परिचय प्राप्तकर उनके कार्य की जानकारी ली। कार्यक्रम का संचालन परिसंघ के जिलाध्यक्ष लश्करी ने किया। आभार राजेंद्र मरमट ने माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *