वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम: कोरोना संक्रमित महिला की उपचार के दौरान मौत, 15 कोरोना संक्रमित और मिले -

रतलाम: कोरोना संक्रमित महिला की उपचार के दौरान मौत, 15 कोरोना संक्रमित और मिले

हरमुद्दा
रतलाम, 3 अगस्त। कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैल रही है। सोमवार रात 15 नए मामलों की पुष्टि हुई।  सोमवार शाम उपचार के दौरान पॉजिटिव महिला की मृत्यु हो गई । कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।

15 नए मामलों की हुई पुष्टि

जनसंपर्क विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात प्राप्त रिपोर्ट में रतलाम के हयातनगर के 50 वर्षीय पुरुष, चौमुखी पुल के 54 वर्षीय पुरुष, सुभाष नगर के 67 वर्षीय पुरुष, तेजा कॉलोनी के 68 वर्षीय पुरुष, बागड़ो का वास के 45 वर्षीय पुरुष, बिरया खेड़ी की 65 वर्षीय महिला, ओसवाल नगर की 40 वर्षीय महिला, विनोबा नगर की 20 वर्षीय युवती, त्रिमूर्ति नगर के 43 वर्षीय पुरुष, रत्नेश्वर रोड गली नंबर 1 के 23 वर्षीय युवक ताल की 59 वर्षीय महिला, 25 वर्षीय युवती तथा 30 वर्षीय पुरुष, जावरा के पीपली बाजार की 67 वर्षीय महिला तथा बड़ा मालीपुरा के 37 वर्षीय पुरुष के सैंपल पॉजिटिव हैं।

पॉजिटिव महिला की आज शाम उपचार के दौरान मृत्यु 

जिले के जावरा के पिपली बाजार की 67 वर्षीय पॉजिटिव महिला की आज शाम उपचार के दौरान मृत्यु हो गई । इसके साथ जिले में कोरोना से मरने वालो की संख्या 11 हो गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *