वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह उड़ी, परिवार ने कहा- हालत स्थिर -

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह उड़ी, परिवार ने कहा- हालत स्थिर

हरमुद्दा
दिल्ली, 13 अगस्त। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है। गुरुवार सुबह प्रणब मुखर्जी के निधन की झूठी खबर वायरल हो गई, जिसके बाद उनके बेटे अभिजीत और बेटी शर्मिष्ठा ने इन खबरों का खंडन किया। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है। ब्लड क्लॉटिंग होने के बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वे वेंटिलेटर पर हैं।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे पिता के बारे में फैलाई जा रही अफवाहें झूठी हैं। विशेष रूप से मीडिया से अनुरोध है कि मुझे कॉल नहीं करें क्योंकि मुझे अस्पताल में किसी भी अपडेट के लिए अपने फोन को फ्री रखने की आवश्यकता है।

प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की खबर का खंडन किया। उन्होंने लिखा, मेरे पिता प्रणब मुखर्जी अभी भी जीवित हैं और हेमोडायनामिक रूप से स्थिर हैं। प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा मीडिया में प्रसारित की जा रही अटकलों और फर्जी खबरों से साफ जाहिर होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज का कारखाना बन गया है।

10 अगस्त को किया भर्ती

भारत रत्न से सम्मानित 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी को मस्तिष्क में खून का थक्का जमने के कारण 10 अगस्त को दोपहर 12 बजे आर्मी अस्पताल में भर्ती किया गया था। ऑपरेशन से पहले हुई जांच में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके बाद ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद से ही उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *