वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चौकीदार को गाली देने की साजिश भले चले, यकीन रखों चौकीदार हर तरीके से है चौकन्ना -

चौकीदार को गाली देने की साजिश भले चले, यकीन रखों चौकीदार हर तरीके से है चौकन्ना

पटना। पटना के गांधी मैदान में रविवार को हुई संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है। हालांकि विरोधियों द्वारा साजिश रची जा रही है। जो गरीबों का हक छीन कर अपनी दुकान चला रहे थे, वे चौकीदार से परेशान हैं। इसीलिए चौकीदार को गाली देने की साजिश चल रही है। आप यकीन रखिए, आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है।

सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की, देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार और हमारा एनडीए गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है।
पराक्रम पर संदेह
अपनी सरकार की विदेश नीति की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सऊदी अरब ने हज का कोटा बढ़ा दिया है। अब 2 लाख कर दिया गया है। सऊदी अरब के जेल में बंद 850 कैदियों को छोड़ने का फैसला किया। कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं। जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे, वैसे ही वे अब आतंकी ठिकानों पर हुए हवाई हमलों का सबूत मांगने लगे हैं। कांग्रेस सेना का मनोबल गिरा रही है।
न फ़ैसले होते और न ही गरीबो का कल्याण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में अगर ‘महा मिलावट’ वाली सरकार होती तो न फैसले होते और न ही गरीबो का कल्याण होता। इन लोगों की प्रवृत्ति अपना विकास करने की है। देश का विकास करने की नहीं। आप सभी साक्षी है, जब हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है। चाहे वो सीमा के भीतर हो या बाहर। ऐसे समय में देश के भीतर ही कुछ लोग क्या क्या कर रहे हैं? देश की सेना का मनोबल बढ़ाने की बजाय वो ऐसे काम कर रहें हैं, जिससे दुश्मन के चेहरे खिल रहे हैं। अब भारत बदल चुका है चुन चुन कर हिसाब लेता है। जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर से बात करने की ज़रूरत थी, तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिलकर मोदी के खिलाफ, केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए इकट्ठी हुईं थी।
संकल्प रैली को बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *