वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक की पहल : प्रधानमंत्री आवास के 432 हितग्राहियों को पीएनबी की स्टेशन रोड ब्रांच से मिलेगा ऋण -

विधायक की पहल : प्रधानमंत्री आवास के 432 हितग्राहियों को पीएनबी की स्टेशन रोड ब्रांच से मिलेगा ऋण

🔲 बैंक के वरिष्ठ अधिकारी ने दी सहमति

🔲 चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन मार्जिन मनी में देगा 45 लाख

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अगस्त। प्रधानमंत्री आवास योजना के एएचपी घटक (अर्फोडेबल हाऊस) के 432 हितग्राहियों को पंजाब नेशनल बैंक की स्टेशन रोड शाखा से करीब 8 करोड़ का ऋण मिलेगा। ऋण के लिए प्रत्येक हितग्राही को बीस हजार रुपए की मार्जिन मनी में दस हजार रुपए देना होंगे। शेष दस हजार रुपए चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन द्वारा दिए जाएंगे, जो करीब 45 लाख रुपए होंगे।

विधायक चेतन्य काश्यप की पहल पर कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश मिलने के बाद बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को हुई बैठक में ऋण देने पर अंतिम रूप से सहमति दे दी।

IMG_20200605_080254

ऋण प्रक्रिया को लेकर की चर्चा

बैंक मण्डल प्रमुख पुष्पेन्द्रसिंह राठौर, मुख्य प्रबंधक प्रतापसिंह, अलकापुरी शाखा प्रबंधक प्रवीण जैन, स्टेशन रोड शाखा प्रबंधक कपिल सोनी, नगर निगम इंजीनियर एस.सी. व्यास व श्याम सोनी के साथ विधायक चेतन्य काश्यप ने बैठक में ऋण प्रक्रिया को लेकर चर्चा की।

प्रक्रिया जल्द शुरू करने का दिलाया भरोसा

बैठक में बताया गया कि डोसी गांव एवं मुखर्जी नगर में 432 अर्फोडेबल हाउस का निर्माण कार्य जारी है। इनमें से 250 लगभग पूर्ण हो चुके हैं, जिनका आवंटन शीघ्र ही कर दिया जाएगा। बैंक प्रबंधन ने सभी पात्र हितग्राहियों को ऋण उपलब्ध करवाने की प्रक्रिया जल्द शुरू करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ की प्रदेश सह संयोजक अनिता कटारिया भी उपस्थित थी।

शेष बचे आवासों का निर्माण शीघ्र करें पूरा

बैठक में श्री काश्यप ने कहा कि हितग्राहियों को मार्जिन मनी की आधी राशि भरने के लिए प्रेरित करने में चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन पूरी मदद करेगा। उन्होंने निगम अधिकारियों को शेष बचे आवासों का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *